scriptCG Accident: बस की टक्कर से युवक की मौत, शव को चौक पर रखकर लोगों ने किया प्रदर्शन | CG Accident: Youth dies due to bus collision, people protest by keeping | Patrika News
समाचार

CG Accident: बस की टक्कर से युवक की मौत, शव को चौक पर रखकर लोगों ने किया प्रदर्शन

CG Accident: रायपुर शहर के आमानाका इलाके में बस की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। इससे नाराज मृतक के परिजनों ने शव का चौक पर रखकर प्रदर्शन किया।

रायपुरSep 30, 2024 / 11:39 am

Shradha Jaiswal

cg road accident
CG Accident: छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के आमानाका इलाके में बस की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। इससे नाराज मृतक के परिजनों ने शव का चौक पर रखकर प्रदर्शन किया। हालांकि उचित मुआवजा और कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव हटाया। इसके बाद अंतिम संस्कार किया गया।
यह भी पढ़ें

CG Accident: बस और कार में आमने-सामने भिड़ंत, यात्रियों में मची चीख-पुकार

मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन

CG Accident: पुलिस के मुताबिक हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी टाटीबंध निवासी गुलाम मुर्तजा का भांजा मोहमद तौफिक शनिवार की रात हीरापुर से नाश्ता करके टाटीबंध चौक लौट रहा था। इस दौरान अय्यपा मंदिर तालाब के पास तेज रतार बस सीजी 07 सीटी 7812 ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। इससे तौफिक की मौत हो गई। टक्कर के बाद बस चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। इधर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर परिजन और मोहल्ले वाले टाटीबंध चौक आ गए और मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन करने लगे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तहसीलदार भी पहुंच गए। परिजनों को उचित मुआवजा, आरोपी की गिरतारी और कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। इसके बाद प्रदर्शन खत्म हुआ। परिजन मृतक का अंतिम संस्कार करने ले गए।

Hindi News / News Bulletin / CG Accident: बस की टक्कर से युवक की मौत, शव को चौक पर रखकर लोगों ने किया प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो