scriptमुंबई पर हुआ 26/11 का आतंकी हमला बिल्कुल सही, क्योंकि मैं वहां हिरोइन नहीं बन पाई, केरल की लेखिका के जहरीले बोल   | 26/11 terrorist attack on Mumbai absolutely right because I could not heroine Kerala writer hate speech | Patrika News
राष्ट्रीय

मुंबई पर हुआ 26/11 का आतंकी हमला बिल्कुल सही, क्योंकि मैं वहां हिरोइन नहीं बन पाई, केरल की लेखिका के जहरीले बोल  

Kerala: केरल की रहने वाली लेखिका ने 26/11 आतंकी हमले को सही ठहराया है।

मुंबईJun 20, 2024 / 02:55 pm

Prashant Tiwari

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हुए 26/11 के हमलों को याद करके लोग आज भी कांप उठते हैं। इस हादसे में सैकड़ों लोगों की जान चली गई थी। इस आतंकी हमले में जिंदा बचे आतंकी को फांसी की सजा दी गई। वहीं, अब केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली एक लेखिका एश्लिन जिम्मी ने इस आतंकी हमले को लेकर जहरीला बयान देने के साथ ही सही ठहराया है। लेखिका का कहना है वह हिरोइन बनने के लिए मुंबई गई थी। लेकिन उसे वहां शाहरुख खान और सलमान खान के साथ बतौर हिरोइन काम करने का मौका नहीं मिला, इसलिए मुंबई पर हमला सही है।
लेखिका के बातचीत का वीडियो वायरल

लेखिका का एक मिनट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक युवक से साथ ऑनलाइन बाते करती दिखती हैं। इस दौरान लड़के ने जब महिला से पूछा कि आप भारत में हो रहे आतंकवादी हमलों से कैसे सहमत हो सकती हैं। आपके दिल में भारत और मुंबई को लेकर इतनी नफरत क्यों है। उससे यह भी पूछा गया कि आप भारत में आकर आतंकियों के द्वारा लोगों को मारने की घटना का समर्थन करती हैं।
भारत में होने वाला हमला सही
इस पर लेखिका कहती है कि भारत में जो पाकिस्तानी आतंकी हमले कर रहे हैं वह सही है। मैं मुंबई में आतंकवादियों के द्वारा लोगों को मारने की घटना का समर्थन करती हूं। मुंबई काफी बेकार शहर है। अगर मुंबई के लोग वाकई में एक-दूसरे को प्यार करते तो उन्हें मुझे फिल्म में काम करने का मौका देना चाहिए था। उन्होंने मुझे क्यों नहीं बुलाया। उन्होंने मुझे शाहरुख खान और सलमान खान के साथ हीरोइन बनने का मौका क्यों नहीं दिया।
NIA जांच की मांग

इसके साथ ही वह अपने बयान को सही ठहराने के लिए उन्होंने जो तर्क दिए हैं वो परेशान और हैरान करने वाले हैं। वहीं, अब लेखिका के बयानों की सोशल मीडिया में खूब निंदा हो रही है। उसे ट्रोल किया जा रहा है। कुछ हैंडल से एनआईए जैसी सरकारी जांच एजेंसियों को टैग कर कार्रवाई की मांग की जा रही है। 

Hindi News/ National News / मुंबई पर हुआ 26/11 का आतंकी हमला बिल्कुल सही, क्योंकि मैं वहां हिरोइन नहीं बन पाई, केरल की लेखिका के जहरीले बोल  

ट्रेंडिंग वीडियो