scriptदशहरा उत्सव में अश्लीलता की हद: जिस पुलिसकर्मी को ड्यूटी पर लगाया, वही बार बाला संग लगा रहा ठुमके, Video | obscenity height during Dussehra festival in jawad mp news policeman seen dancing with bar girl Video viral | Patrika News
नीमच

दशहरा उत्सव में अश्लीलता की हद: जिस पुलिसकर्मी को ड्यूटी पर लगाया, वही बार बाला संग लगा रहा ठुमके, Video

MP News : अश्लीलता की भेंट चढ़ा दशहरा उत्सव का धार्मिक आयोजन। बार बाला के साथ पुलिसकर्मी ही झूमते नजर आए। ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर नाच रही थी महिला। उसके सिर पर पानी डालते दिखे आरक्षक।

नीमचOct 18, 2024 / 02:39 pm

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले की जावद विधानसभा के अंतर्गत आने वाली सिंगोली नगर परिषद ने दशहरा उत्सव के नाम पर ऐसी महफ़िल सजाई, जिसने संस्कार और सभ्यता की दुहाई देने वाले जिम्मेदारों का जवाब दे पाना मुश्लिक कर दिया। धार्मिक आयोजन दशहरा उत्सव में जैसे-जैसे रात चरम पर पहुंची, अश्लीलता की हदें पार करता नजारा खुले मंच से परोसा जाने लगा। हैरानी की बात ये रही कि सिंगोली थाने ने जिस पुलिस आरक्षक को आयोजन की व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी सौंपी थी, वो खुद ही ड्यूटी के दौरान न सिर्फ बिना वर्दी आयोजन में पहुंचा, बल्कि मंच पर चढ़कर बार बाला के साथ ठुमके लगाते हुए उसके सिर से पानी डालता नजर आया।
बता दें कि, सिंगोली नगर परिषद 13 दिवसीय दशहरा उत्सव आयोजित किया गया था, जिसके आखिरी दिन मंगलवार को आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया था। यहां भाजपा समर्थित सुरेश कुमार जैन भाया नगर परिषद अध्यक्ष हैं। मिली जानकारी के अनुसार, आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में कई भाजपा नेता अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे। कुछ देर कार्यक्रम सामान्य रूप से चला, लेकिन देर रात जो कुछ हुआ उसने आयोजकों के साथ साथ नगर परिषद की छवि पर कालिख पोत दी। मंच पर बार बालाओं का डांस शुरु हो गया, जिसनें कुछ ही देर बाद अश्लीलता की सारी हदें पार करनी शुरु कर दीं। उत्तेजित भीड़ में से कुछ युवा मंच पर चढ़कर अश्लीलता का प्रदर्शन करने लगे। हालांकि, कई लोग कार्यक्रम में परोसी जा रही फूहड़ता से खफा होकर बीच में ही उठकर चले गए। लेकिन, हुड़दंगी प्रवत्ति के लोग देर रात तक डांस की लुत्फ उठाते रहे।

देर रात तक चला नाच-गाना रोकने वाला कोई नहीं

खास बात ये रही कि यहां देर रात में उन्हें कोई रोकने वाला तो था नहीं और जो था वो भी मंच पर चढ़कर नृतकी के साथ झूमता दिखाई दिया। अश्लीलता परोसते इस डांस के कुछ वीडियोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार्यक्रम में सिंगोली थाने में पदस्थ आरक्षक मदन शर्मा ड्यूटी के दौरान बिना वर्दी में सफेद शर्ट पहने सामने की ओर से मंच पर चढ़ता है। यही नहीं, वीडियो में वो नृत्यांगना के सिर पर पानी उड़ेलता भी दिखता है।

‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर आरक्षक ने डांसर के सिर से उंडेला पानी

वायरल हो रहे वीडियो में दशहरा उत्सव कार्यक्रम के दौरान महिला ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। गाने पर महिला के साथ अन्य लोग भी बीच-बीच असामाजिक कृत्य करते दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान वीडियो में सफेद शर्ट पहने आरक्षक की एंट्री होती है। वो सीधे ही डांस कर रही बार बाला के पास पहुंचता है और उसके सिर से पानी उंडेलने लगता है। फिलहाल, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी नवल सिंह सिसोदिया की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि मामले में जल्द ही आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- मोबाइल पर आए किसी भी लिंक पर क्लिक करने से पहले सावधान! ऐसी ठगी अबतक नहीं सुनी होगी आपने

जिम्मेदार नहीं दे रहे जवाब

जिला मुख्यालय से 90 किमी दूर स्थित सिंगोली के नगरपरिषद अध्यक्ष सुरेशकुमार से जब पत्रिका ने चर्चा करनी चाही तो वो उपलब्ध नहीं हुए। सीएमओ ने तो फोन ही बंद कर लिया। जिम्मेदार ये कहकर बचते नजर आए कि जब सब अतिथि और आयोजक चले गए थे, तब इस तरह का कृत्य हुआ है।

Hindi News / Neemuch / दशहरा उत्सव में अश्लीलता की हद: जिस पुलिसकर्मी को ड्यूटी पर लगाया, वही बार बाला संग लगा रहा ठुमके, Video

ट्रेंडिंग वीडियो