scriptनीमच में भीषण आगः गोदाम में भरा दीपावली का सामान जलकर राख | Huge fire in a warehouse in Neemuch city, goods worth lakhs of rupees destroyed | Patrika News
नीमच

नीमच में भीषण आगः गोदाम में भरा दीपावली का सामान जलकर राख

Warehouse fire: नीमच शहर के जीएसटी कार्यालय के पास शुक्रवार को गोदाम (Warehouse fire) में सुबह भीषण आग लग जाने से अफरा-तफरी का माहौल है। आग इतनी भयानक थी कि कई किलोमीटर दूर से ही काला धुंआ नजर आ रहा था।

नीमचOct 25, 2024 / 11:34 am

Manish Gite

neemuch fire
Warehouse fire: नीमच शहर में शुक्रवार की सुबह जीएसटी कार्यालय के पास स्थित गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की लपटों की चपेट में लाखों का सामान जलकर रखा हो गया। बताया जा रहा है कि इस गोदाम से लगे 5-6 और भी गोदाम थे, जिसमें दीपावली के मद्देनजर सामान रखा गया था।
नीमच शहर के जीएसटी कार्यालय के पास शुक्रवार को गोदाम (Warehouse fire) में सुबह भीषण आग लग जाने से अफरा-तफरी का माहौल है। आग इतनी भयानक थी कि कई किलोमीटर दूर से ही काला धुंआ नजर आ रहा था। पूरे इलाके में काला धुंआ फैल गया था।
खबर लिखे जाने तक नगर पालिका की फायर ब्रिगेड आग को काबू करने का प्रयास कर रही थी। मौके पर पुलिस बल भी तैनात हो गया था और जिला प्रशासन के बड़े अधिकारी भी मौजूद थे।
बताया जा रहा है कि जिस जीएसटी कार्यालय के पास गोदाम में आग लगी, उसमें दीपावली का सामान रखा गया था, जो पूरी तरह से जलकर राख हो गया। इसी से लगे 5-6 और बड़े-बड़े गोदाम थे, जिनको नुकसान नहीं हुआ है। मौके पर प्रशासन का अमला बाकी गोदामों को बचाने का प्रयास कर रहा था। इस घटना में जनहानि के कोई समाचार नहीं हैं।
neemuch news
जीएसटी कार्यालय के पास स्थित गोदाम में आग के बाद अफरा-तफरी का माहौल।

Hindi News / Neemuch / नीमच में भीषण आगः गोदाम में भरा दीपावली का सामान जलकर राख

ट्रेंडिंग वीडियो