scriptप्रेमी ने दिया पति का साथ फिर हुई खौफनाक वारदात, पढ़ें पूरी खबर | Blind murder of woman revealed, husband and lover had murdered her together | Patrika News
नीमच

प्रेमी ने दिया पति का साथ फिर हुई खौफनाक वारदात, पढ़ें पूरी खबर

वोटिंग से एक दिन पहले मिला था नरकंकाल, 6 दिन में अंधेकत्ल का पर्दाफाश…

नीमचNov 21, 2023 / 06:01 pm

Shailendra Sharma

neemuch_news.jpg

आपने अक्सर सुना होगा कि अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटा दिया लेकिन नीमच में एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। दरअसल यहां अवैध संबंध के चलते एक महिला की हत्या हो गई और हैरानी की बात ये है कि हत्या की इस वारदात को महिला के पति व प्रेमी दोनों ने साथ मिलकर अंजाम दिया था। महिला का नरकंकाल वोटिंग से एक दिन पहले बरामद हुआ था और 6 दिन के बाद जब पुलिस ने इस मामले का चौंका देने वाला खुलासा कर दिया।

पहले पूरा मामला जानिए..
नीमच जिले के बख्तुनी गांव में मंदिर के पीछे जंगल में बनी पत्थर की दीवार से मतदान से एक दिन पहले 16 नवंबर को एक महिला का नरकंकाल मिला था। शव को एक प्लास्टिक की बोरी में डालकर यहां पर छिपाया गया था जो नरकंकाल बन चुकी थी। कुछ कपड़े मिले थे जिसके जरिए महिला की शिनाख्त गांव की रहने वाली बालीबाई के तौर पर हुई थी। बालीबाई की गुमशुदगी 17 अक्टूबर उसके बेटे ने पुलिस में दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी लेकिन कोई सफलता नहीं मिली थी। बेटे ने पुलिस को बताया था कि पिता ने मां के साथ मारपीट की थी जिसके कारण मां घर से बिना बताए कहीं चली गई है।

यह भी पढ़ें

कैसा ये इश्क है…प्रेमी के साथ रहने प्रेमिका ने रची ऐसी साजिश, जानकर रह जाएंगे हैरान

पति-प्रेमी निकले कातिल
महिला का नरकंकाल मिलने के बाद से ही पुलिस को महिला के पति हरलाल पर शक था लिहाजा जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच बता दिया। आरोपी ने बताया कि पत्नी के राजस्थान के रहने वाले फुलचंद से अवैध संबंध थे। वो एक दिन जब घर पहुंचा तो पत्नी को फुलचंद के साथ देख लिया। इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ। इसी दौरान प्रेमी फुलचंद भी प्रेमिका से इस बात को लेकर झगड़ने लगा कि जब तेरा पति घर आ रहा था तो मुझे क्यों बुलाया। इसके बाद पति हरलाल और प्रेमी फुलचंद ने मिलकर घर में महिला की हत्या की थी और फिर उसकी लाश को बोरी में भरकर मंदिर के पीछे जंगल में बनी पत्थर की दीवार में छिपाकर लौट आए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News / Neemuch / प्रेमी ने दिया पति का साथ फिर हुई खौफनाक वारदात, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो