scriptशादी के बाद भी बचपन के आशिक से मिलती रही पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और उठाया ये बड़ा कदम | Wife meet childhood lover husband caught and got her married in lakhisarai bihar | Patrika News
राष्ट्रीय

शादी के बाद भी बचपन के आशिक से मिलती रही पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और उठाया ये बड़ा कदम

Bihar: एक पति ने अपनी पत्नी को उसके बचपन के प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दिया।

पटनाAug 06, 2024 / 05:29 pm

Prashant Tiwari

कहते हैं कि इश्क और मुस्क छिपाए नहीं छिपता, गाहे-बगाहे सामने आ ही जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के लखीसराय जिले से। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को उसके बचपन के प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दिया। पति के इस शादी के बाद प्रेमी और प्रेमिका दोनों काफी खुश हैं। लेकिन प्रेमिका को अपने दो साल के बच्चे को छोड़ने का काफी दुख है। जानकारी के मुताबिक, ये घटना अमहरा थाना क्षेत्र के रामनगर का है। 
शादी के बाद भी प्रेमी के साथ संबंध में थी पत्नी

जानकारी के मुताबिक, लखीसराय जिले के अमहरा थाना क्षेत्र के रामनगर की रहने वाली खुशबू का बचपन से ही गांव के चंदन कुमार के साथ प्रेम-प्रसंग था। इस बात की भनक लगते ही लड़की के परिजनों ने तीन साल पहले उसकी शादी राजेश से करा दी। लेकिन शादी के बाद भी खुशबू और चंदन मिलते रहे। इसी कड़ी में बीते मंगलवार को चंदन खुशबू से मिलने उसके घर आ पहुंचा। जहां राजेश के परिवार वालों ने खुशबू और चंदन चंदन को पकड़ लिया। इसके बाद पति राजेश कुमार ने गांव वालों के सामने ही खुशबू और चंदन की शादी कर दी। खुशबू ने लिखित में दिया कि उसका दो साल का बच्चा अपने पिता राजेश कुमार के साथ रहेगा। इसके साथ ही राजेश कुमार की चल-अचल संपत्ति पर उसका कोई अधिकार नहीं होगा। 
Wife meet childhood lover husband caught and got her married in lakhisarai bihar
खुशबू को खुश रखने की पूरी कोशिश करूंगा-चंदन

 वहीं, प्रेमीका से शादी के बाद प्रेमी चंदन ने कहा कि वह बचपन से ही खुशबू से प्यार करता था। लेकिन खुशबू के पिता और मां के चलते उसकी शादी नहीं हो पाई। बावजूद इसके वो फोन पर बातचीत करते रहे। चंदन का कहना है कि वो खुशबू को पाकर काफी खुश है और उसे खुश रखने का पूरी कोशिश करेंगे। वहीं खुशबू का कहना है कि वो अपने पति राजेश के साथ ही रहना चाहती थी। लेकिन पति ने उसे चंदन के साथ मिलते हुए देख लिया था। जिसके बाद पति राजेश ने उसे साथ रखने से मना कर दिया। 
दो साल के मासूम बच्चे को छोड़ प्रेमी के साथ गई महिला

वहीं, खुशबू के पहले पति राजेश कुमार ने बताया कि दोनों के बीच अकसर बातचीत होती थी। शादी के बाद जब उसकी पत्नी खुशबू ससुराल आई तो पूछने पर वो कहती थी कि अपने माता-पिता से बातचीत करती हैं, लेकिन जांच करने पर पता चला कि वो गांव के ही एक युवक चंदन से बातचीत करती है। इस दौरान उसने गुस्से में आकर खुशबू का चार-पांच बार मोबाइल भी तोड़ दिया। लेकिन आखिरी में उसने दोनों के बीच शादी करा देना ही ठीक समझा वहीं राजेश की मां का कहना है कि वे अपने वंश को आगे बढ़ाने के लिए दो साल के बच्चे की परवरिश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

Hindi News/ National News / शादी के बाद भी बचपन के आशिक से मिलती रही पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और उठाया ये बड़ा कदम

ट्रेंडिंग वीडियो