scriptHaryana Election Result 2024: जनता को PM मोदी पर पूरा भरोसा – चिराग पासवान | Union Minister Chirag Paswan said on Haryana Election Result 2024 and Jammu Kashmir Election Result 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Election Result 2024: जनता को PM मोदी पर पूरा भरोसा – चिराग पासवान

Haryana Election Result 2024:हरियाणा विधानसभा के चुनावी नतीजे आज घोषित क‍िए जाएंगे। एग्जिट पोल के रुझानों के बाद सभी सियासी दलों में डर का माहौल देखा जा रहा है। ऐसे में चिराग पासवान से भाजपा का समर्थन करते हुए PM पर भरोसा जताया।

पटनाOct 08, 2024 / 01:27 pm

Devika Chatraj

Haryana Assembly Election Results 2024: दोनों पार्टियां इस चुनावी अखाड़े में एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही है। वोटों की गिनती भी शुरू हो चुकी है। साथ ही रुझान भी आने शुरू हो चुके है। BJP और Congress की कड़ी टक्कर चल रहे है। एग्जिट पोल ने पहले ही दोनों पार्टियों को कस्मकश में दाल दिया है। मुकाबला काफी दिलचस्प है। देखने वाली बात यह होगी की पिछले पांच से जिस तरह एग्जिट पोल के पूर्वानुमान गलत हो रहे हैं उसी तरह इस बार का भी पूर्वानुमान गलत होगा या फिर इस बार कांग्रेस बीजेपी को मात दे सकती है।
इस चुनावी खेल की दस्तक देश के अलग-अलग राज्यों में दिखाई दे रही है। हाल ही में मीडिया से हुई बातचीत में केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने भी बीजेपी का समर्थन किया और बोले भारत की जनता को PM मोदी पर पूरा भरोसा है। वह अपने सही फैसला लेगी।

क्या बोले चिराग पासवान?

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने Haryana Elections और Jammu Kashmir Assembly Election पर बात करते हुए कहा कि, “रुझान अभी आने शुरू हुए हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि जिस तरह से भाजपा ने दोनों जगहों पर मेहनत की है और जिस तरह से हरियाणा में भाजपा का 10 साल का कार्यकाल रहा है, मैं मानता हूं कि जनता का प्रधानमंत्री और भाजपा पर भरोसा है। मुझे उम्मीद है कि शाम तक जो नतीजे आएंगे, वो वैसे ही होंगे, जैसी हम सब उम्मीद कर रहे हैं।”

Hindi News / National News / Haryana Election Result 2024: जनता को PM मोदी पर पूरा भरोसा – चिराग पासवान

ट्रेंडिंग वीडियो