scriptआज संसद सत्र रहेगा हंगामेदार, अखिलेश देंगे धार और पीएम मोदी करेंगे पलटवार | Patrika News
राष्ट्रीय

आज संसद सत्र रहेगा हंगामेदार, अखिलेश देंगे धार और पीएम मोदी करेंगे पलटवार

लोकसभा सचिवालय से जानकारी आ रही है कि करीब पौने दो घंटे तक सोमवार को चले नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के भाषण में से चार बातें हटा दी गई हैं।

नई दिल्लीJul 02, 2024 / 01:05 pm

Anand Mani Tripathi

संसद सत्र के 7वें दिन भी हंगामेदार रहने वाला है। 10 साल बाद नेता प्रतिपक्ष बने राहुल गांधी ने सोमवार को कई नीट परीक्षा, अग्निवीर, एमएसपी सहित कई मुददों को लेकर हमलावर दिखे तो मंगलवार 11 बजे को समाजवादी पार्टी प्रमुख उन मुददों को धार देते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके बाद 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के दोनों लड़कों पर पलटवार करते दिखाई देंगे। कुल मिलाकर आज का संसद सत्र बहुत ही हंगामेदार रहने वाला है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने सोमवार को हिंदुओं को लेकर भगवान शिव का चित्र दिखाते हुए टिप्पणी की थी। इस पर पूरे देश में हिंदूवादी संगठन हंगामा कर रहे हैं।

राहुल गांधी के भाषण से हटाई गईं ये चार बातें…

इस बीच लोकसभा सचिवालय से जानकारी आ रही है कि करीब पौने दो घंटे तक सोमवार को चले नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के भाषण में से चार बातें हटा दी गई हैं। इसमें सबसे पहली बात ये हटाई गई है कि अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय होता है। दूसरी बात देश के दिग्ग्ज उद्योगपति अडानी और अंबानी पर की गई टिप्पणी। तीसरी बात कोटा में परीक्षा केंद्रीकृत हो गई है। यह सिर्फ अमीरों को फायदा पहुंचा रही है। चौथा अग्निवीर योजना सेना की नहीं बल्कि पीएमओ की है।

Hindi News/ National News / आज संसद सत्र रहेगा हंगामेदार, अखिलेश देंगे धार और पीएम मोदी करेंगे पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो