scriptबहु के प्यार में पागल हुआ ससुर, पहुंच गया कोर्ट, उठाने जा रहा था बड़ा कदम | Son beat elderly father in gopalganj court said illegal relationship with sister-in-law | Patrika News
राष्ट्रीय

बहु के प्यार में पागल हुआ ससुर, पहुंच गया कोर्ट, उठाने जा रहा था बड़ा कदम

Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में बुजुर्ग पिता से नाराज बेटे ने भरी कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर मारा।

गोपालगंजJun 25, 2024 / 04:21 pm

Prashant Tiwari

बिहार के गोपालगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग को उसके बेटे ने भरी कचहरी में दौड़ा-दौड़ाकर मारा। इस दौरान पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। जानकारी के मुताबिक, जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के छवही गांव के रहने वाले बुजुर्ग अपने बड़े बेटे की पत्नी यानी बड़ी बहू के नाम अपनी पुस्तैनी जमीन की रजिस्ट्री करने कोर्ट पहुंचे थे। इसी दौरान बुजुर्ग का छोटा बेटा अपनी पत्नी के साथ कोर्ट पहुंच गया और पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी।
भाभी के साथ है पिता का अवैध संबंध

बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले बेटे ने वहां मौजूद लोगों को बताया कि उसके पिता का बड़ी बहु के साथ पिछले 20-25 साल से अवैध संबंध है। इसी वजह से वह पुरखों की संपत्ती अपनी बड़ी बहू को दे रहा था और आज जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए कचहरी पहुंचा था। मना करने के बाद भी जब बुजुर्ग मानने को तैयार नहीं हुआ तब उनकी पिटाई करनी पड़ी। 
पहले भी बड़ी बहू के नाम कर चुका है बुजुर्ग

आरोपी युवक ने कहा कि इसके पहले भी भाभी के नाम गलत तरीके से जमीन की रजिस्ट्री की जा चुकी है। आरोपी ने कहा कि पिता अपनी सारी जमीन जायजाद भाभी के नाम कर रहे हैं. इसी को लेकर मारपीट हुई है। वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी विजय कुमार मिश्रा ने कहा कि 20 जून को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें बेटा अपने पिता की पिटाई कर रहा है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। इस मामले में आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ National News / बहु के प्यार में पागल हुआ ससुर, पहुंच गया कोर्ट, उठाने जा रहा था बड़ा कदम

ट्रेंडिंग वीडियो