scriptलड़की ने ठुकराया प्यार, इंतकाम लेने के लिए प्रेमी ने कर दी सारी हदें पार, देखें वीडियो | school teacher going bike with her father she met old lover and he filled sindoor on the road | Patrika News
राष्ट्रीय

लड़की ने ठुकराया प्यार, इंतकाम लेने के लिए प्रेमी ने कर दी सारी हदें पार, देखें वीडियो

Banka News: बिहार के बांका जिले में शादी का प्रस्ताव ठुकराना एक महिला टीचर को भारी पड़ गया।

पटनाJun 27, 2024 / 07:44 pm

Prashant Tiwari

बिहार के बांका जिले से बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। टीचर की नौकरी मिलने के बाद एक युवती ने आठ वर्षों के प्यार को ठुकरा दिया। इससे आहत प्रेमी ने पिता के साथ बाइक पर आ रही प्रेमिका को रोक लिया और जबरन उसकी मांग भर दी। इतना ही नहीं, दोस्तों के साथ मिलकर उसकी वीडियो भी बनाई और वायरल कर दी। 42 सेकंड के वीडियो में आरोपी बार-बार कह रहा है कि मैं इसके चक्कर में बरबाद हो गया। मैं इसे छोड़ूंगा नहीं। बचाने वाला कह रहा है कि तू बरबाद हो गया, लेकिन मैं इसे छूने नहीं दूंगा। उसके बाद दोनों में हाथापाई शुरू हो जाती है। 
क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक शिक्षिका बौंसी की रहने वाली है और वह पिछले साल हुई शिक्षक भर्ती में सरकारी टीचर बनी और फिलहाल फुल्लीडुमर प्रखंड के एक स्कूल में तैनात है। बताया जा रहा है कि शिक्षिका एवं आरोपी लड़के सौरभ कुमार के बीच पिछले आठ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। और सौरभ ने ही प्रेमिका की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाया था। नौकरी लगते ही शिक्षिका ने सौरभ से नाता तोड़ लिया। जिसके बाद से ही प्रेमी उसे लगातार परेशान कर रहा है। 
लड़के ने जबरन मांग में भरा सिंदूर
बता दें कि शिक्षिका मंगलवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपने पिता के साथ बाइक से अमरपुर बाजार स्थित डेरा लौट रही थी। इसी बीच बाइक से सौरभ कुमार अपने दो अन्य सहयोगी के साथ आया। तीनों ने मिलकर उसकी बाइक रोक ली। छेड़खानी करते हुए बलपूर्वक शादी करने का दबाव बनाने लगा। साथ ही सिंदूर हाथ में लेकर माथे पर फेंककर हाथापाई करते हुए अपहरण का प्रयास करने लगा।
शादी के लिए दबाव डालता है आरोपी-शिक्षिका

इस पूरे मामले में शिक्षिका ने पुलिस को जानकारी देतु हुए आरोप लगया कि जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी सौरभ सोनू आए दिन उनके साथ छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दबाव बनाते आ रहा है। कभी फोन पर धमकी, तो कभी सामने से आकर धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाते हुए उन्हें तंग और तबाह कर रहा है।
पहले भी कर चुकी है शिकायत

शिक्षिका ने बताया कि युवक से तंग आकर उन्होंने दो माह पूर्व बांका महिला थाना में युवक के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। जिस पर महिला थाने की पुलिस युवक को थाने पर बुलाकर कड़ी चेतावनी देते हुए उनसे बॉण्ड भरवाकर उन्हें छोड़ दिया। अब एक बार फिर वो उसे परेशान कर रहा है। जब भी वो स्कूल से लौटती है, उसे रास्ते में घेर लेता है। उसके बाद उसे परेशान करता है। शिक्षिका ने पूरी घटना की लिखित जानकारी दोबारा पुलिस को दी है। उसके बाद शिक्षिका ने न्याय का गुहार लगाया है। इस घटना की चर्चा पूरे जिले में चल रही है। वहीं पुलिस इस मामले में अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई है।

Hindi News/ National News / लड़की ने ठुकराया प्यार, इंतकाम लेने के लिए प्रेमी ने कर दी सारी हदें पार, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो