scriptपूर्व मुख्यमंत्री और उनकी वाइफ में पति-पत्नी जैसा रिश्ता नहीं, सुप्रीम कोर्ट में लगाई ये अर्जी | Omar Abdullah and Payal do not have husband-wife relationship divorce petition filed in Supreme Court | Patrika News
राष्ट्रीय

पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी वाइफ में पति-पत्नी जैसा रिश्ता नहीं, सुप्रीम कोर्ट में लगाई ये अर्जी

Omar Abdullah and Payal divorce: अब्दुल्ला के वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट को बताया कि उमर अब्दुल्ला और पायल के बीच पति-पत्नी जैसा रिश्ता नहीं है। अब रिश्ते सुधर नहीं सकते।

नई दिल्लीJul 16, 2024 / 09:13 am

Anish Shekhar

Omar Abdullah and Payal divorce: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की तलाक की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने उनकी पत्नी पायल अब्दुल्ला को नोटिस जारी कर छह सप्ताह में जवाब मांगा है। दोनों 15 साल से अलग रह रहे हैं। अब्दुल्ला के वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट को बताया कि इनके बीच पति-पत्नी जैसा रिश्ता नहीं है। अब रिश्ते सुधर नहीं सकते। मामले की अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी।

दो दिन तक लिफ्ट में फंसा रहा मरीज

तिरुवनंतपुरम. केरल के तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल की लिफ्ट में एक मरीज दो दिन तक फंसा रहा। उसे सोमवार सुबह बाहर निकाला गया। रविंद्रन (59) नाम का मरीज मदद के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन अस्पताल के कर्मचारियों का ध्यान उसकी तरफ नहीं गया। बताया जाता है कि लिफ्ट काफी समय से खराब थी। रविंद्रन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचा था।

सीयूईटी-यूजी की 19 को फिर परीक्षा

नई दिल्ली. राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने सीयूईटी-यूजी के एक हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों के लिए 19 जुलाई को दोबारा परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया है। परीक्षा कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) मोड में होगी। मई में हुई परीक्षा में इन अभ्यर्थियों को उनकी चुनी गई भाषा के बजाय दूसरी भाषा में प्रश्नपत्र दे दिया गया था। इससे उनका समय बर्बाद हुआ।

Hindi News / National News / पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी वाइफ में पति-पत्नी जैसा रिश्ता नहीं, सुप्रीम कोर्ट में लगाई ये अर्जी

ट्रेंडिंग वीडियो