scriptOLA के मालिक भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच बहस में Nitin Gadkari का आया नाम, जानें क्या है मामला | Nitin Gadkari's name came up in the debate between OLA owner Bhavish Aggarwal and comedian Kunal Kamra. | Patrika News
राष्ट्रीय

OLA के मालिक भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच बहस में Nitin Gadkari का आया नाम, जानें क्या है मामला

Ola Electric Scooter: OLA के फाउंडर और CEO भाविश अग्रवाल और स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच एक्स पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की क्वालिटी को लेकर तीखी बहस हो गई।

नई दिल्लीOct 06, 2024 / 07:31 pm

Ashib Khan

bhavish and kunal

bhavish and kunal

Bhavish Aggarwal Vs Kunal Kamra: OLA के फाउंडर और CEO भाविश अग्रवाल (Bhavish Aggarwal)और स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के बीच रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों (Ola Electric Scooter) की क्वालिटी को लेकर तीखी बहस हो गई। भाविश ने ओला की फैक्ट्री की एक तस्वीर शेयर की। इसके बाद कुणाल कामरा ने इस पर कई खराब ओला स्कूटर की तस्वीर लगाकर सवाल खड़े किए। कुणाल कामरा ने लिखा कि क्या भारतीय उपभोक्ताओं की आवाज है? क्या उन्हें यही मिलना चाहिए? दोपहिया वाहन कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवनरेखा हैं। भाविश और कुणाल की तीखी बहस में परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) का भी नाम आया है। कुणाल कामरा ने नितिन गडकरी को टैग किया है। 

कामरा ने Nitin Gadkari को किया टैग

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कहा कि दोपहिया वाहन कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवनरेखा हैं। उन्होंने नितिन गडकरी से सवाल पूछा कि क्या इसी तरह भारतीय ईवी का उपयोग करेंगे? यह सवाल सरकार की ईवी पॉलिसी पर भी निशाना साधता है। कामरा ने लिखा कि जिन्हें ओला इलेक्ट्रिक से कोई समस्या है तो वह अपनी आपबीती नीचे सभी को टैग करते हुए लिख दें।

भाविश ने दिया जवाब

ओला के मालिक भाविश ने इसका जवाब देते हुए हा कि चूंकि आप इतनी परवाह करते हैं, इसलिए आइए और हमारी मदद कीजिए! मैं आपके इस ‘पेड ट्वीट’ या आपके असफल करियर से भी ज्यादा पैसे दूंगा। या फिर चुप रहिए और हमें असली ग्राहकों की समस्याओं को ठीक करने पर फोकस करने दीजिए।

Hindi News / National News / OLA के मालिक भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा के बीच बहस में Nitin Gadkari का आया नाम, जानें क्या है मामला

ट्रेंडिंग वीडियो