scriptKupwara encounter: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, 3 जवान घायल | Kupwara encounter: Security forces encounter terrorists in Kupwara, 3 army men injured | Patrika News
राष्ट्रीय

Kupwara encounter: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

Kupwara encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें सेना के 3 जवान घायल हो गए हैं।

नई दिल्लीJul 27, 2024 / 09:36 am

Shaitan Prajapat

Kupwara encounter: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़, 3 सेना घायल

Kupwara encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें सेना के 3 जवान घायल हो गए हैं। एक आतंकी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। आतंकियों की तलाश में सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी है। इस मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। घायल जवानों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। सुरक्षा बल आतंकियों की तलाश में व्यापक अभियान चला रहे हैं और इलाके की हर संभावित जगह की तलाशी ली जा रही है।

सेना के तीन जवान जख्मी

शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कमकारी इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों का आतंकियों से सामना हुआ, जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के 3 जवान घायल हो गए। इस गोलीबारी में जवानों ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया हैै।

8 पाकिस्तानी आतंकियों के छिपे होने की सूचना

आठ पाकिस्तानी आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद सेना ने यह सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। आतंकियों के जंगलों में भागने की आशंका है और उनकी तलाश की जा रही है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और अतिरिक्त जवानों को भी इलाके की ओर भेजा गया है।

तलाशी अभियान तेज

सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है और स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। कुपवाड़ा क्षेत्र में अक्सर आतंकवादी गतिविधियां देखने को मिलती हैं, इसलिए सुरक्षा बल यहां लगातार सतर्क रहते हैं और किसी भी संभावित खतरे से निपटने के लिए तैयार रहते हैं। स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है और मुठभेड़ स्थल के आस-पास के क्षेत्रों में भी तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है।

Hindi News/ National News / Kupwara encounter: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, 3 जवान घायल

ट्रेंडिंग वीडियो