scriptJK Fire Incident: नींद की आगोश में थे पर्यटक कि होटल में लग गई आग…तौलिया लपेट कर बचाई जान | Patrika News
राष्ट्रीय

JK Fire Incident: नींद की आगोश में थे पर्यटक कि होटल में लग गई आग…तौलिया लपेट कर बचाई जान

JK Fire Incident: जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल में स्थिति एक होटल में आग लग गई। देर रात लगी आग के कारण पर्यटकों को अपनी जान बचाना मुश्किल हो गया।

जम्मूMay 10, 2024 / 02:25 pm

Anand Mani Tripathi

JK Fire Incident: जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल में गुरुवार देर रात एक होटल,रेस्तरां और दो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई। यह आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही मिनटों में पूरा होटल जलकर खाक हो गया। नींद के आगोश में उतरे पर्यटक कोई तौलियों तो कोई हाफ पैंट में अपनी जान बचाकर भागे।
अग्निशमन और आपातकालीन सेवा के अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि बीहामा गंदेरबल में तीन मंजिला ‘बिरयानी हट’ होटल और रेस्तरां में कल देर रात को आग लगने की सूचना मिली। आग ने तीन मंजिला शॉपिंग इमारत ‘ताज कॉम्प्लेक्स’ और राज्य वित्तीय निगम (एसएफसी) की इमारत को अपनी चपेट में लिया।
इसके साथ ही प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की दो मंजिला वाणिज्यिक इमारत को भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे संपत्ति का भारी नुकसान हुआ है। आग की बढ़ती लपटों पर काबू पाने के लिये आसपास के अग्निशमन केंद्रों से दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। घटना में 10 से अधिक दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News / National News / JK Fire Incident: नींद की आगोश में थे पर्यटक कि होटल में लग गई आग…तौलिया लपेट कर बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो