scriptHaryana Election: हरियाणा में JJP-ASP ने पहली सूची की जारी, इस सीट से चुनाव लडे़ंगे दुष्यंत चौटाला | JJP and ASP released list of 19 candidates for Haryana Assembly elections, Dushyant Chautala will contest from Uchana. | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Election: हरियाणा में JJP-ASP ने पहली सूची की जारी, इस सीट से चुनाव लडे़ंगे दुष्यंत चौटाला

Haryana Assembly Election को लेकर जननायक जनता पार्टी (JJP) और आजाद समाज पार्टी (ASP) ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में 19 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए है।

चण्डीगढ़ हरियाणाSep 04, 2024 / 05:57 pm

Ashib Khan

Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर जननायक जनता पार्टी (JJP) और आजाद समाज पार्टी (ASP) ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में 19 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए है। जिसमें जेजेपी के 15 और ASP के 4 उम्मीदवारों के नाम है। वहीं उचाना से दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) और डबवाली से दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) चुनाव लड़ेंगे। 

गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे है दोनों दल

बता दें कि हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। दोनों दलों के बीच शीट शेयरिंग को लेकर भी सहमति बन चुकी है। इसमें जेजेपी 70 और ASP 20 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेगी। 

चुनावों की तारीख में हुआ था बदलाव

बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तारीख में चुनाव आयोग ने बदलाव किया था। अब 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 8 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। दरअसल, चुनाव आयोग ने छुट्टियों की वजह से विधानसभा चुनावों की तारीख में बदलाव किया था।

Hindi News/ National News / Haryana Election: हरियाणा में JJP-ASP ने पहली सूची की जारी, इस सीट से चुनाव लडे़ंगे दुष्यंत चौटाला

ट्रेंडिंग वीडियो