scriptJammu Kashmir Results 2024: जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी को सिखाया करारा सबक: सुप्रिया श्रीनेत | Jammu Kashmir Results 2024: People have taught befitting lesson to PM Modi and BJP : Supriya Shrinate | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu Kashmir Results 2024: जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी को सिखाया करारा सबक: सुप्रिया श्रीनेत

Jammu Kashmir Results 2024: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जम्मू-कश्मीर के चुनावी नतीजों का हवाला देते हुए कहा कि घाटी की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को करारा सबक सिखाया है।

जम्मूOct 08, 2024 / 03:48 pm

Shaitan Prajapat

Jammu Kashmir Results 2024: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जम्मू-कश्मीर के चुनावी नतीजों का हवाला देते हुए कहा कि घाटी की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को करारा सबक सिखाया है। उन्होंने कहा, चुनाव दो जगह हुए, एक जम्मू-कश्मीर और दूसरा हरियाणा। जम्मू-कश्मीर में लोगों ने हमें सहर्ष स्वीकार किया, तो वहीं भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रतिकार किया। घाटी की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खारिज कर दिया। घाटी की अस्मिता पर जिस तरह से आप लोगों (भाजपा) ने प्रहार किया, उसका जवाब जम्मू ने भी दिया और कश्मीर ने भी। जिस तरह से जम्मू-कश्मीर में हथकंडे अपनाए जा रहे थे, पांच विधायक बढ़ाए जा रहे थे, उन सभी चीजों को देखते हुए घाटी की जनता ने इन लोगों को करारा सबक सिखाया है।

‘जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी को सिखाया करारा सबक’

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, मैं समझती हूं कि यह बड़ी बात है कि घाटी की जनता ने कांग्रेस को लेकर ऐसा रिएक्शन दिया है। दस साल बाद वहां पर चुनाव हुए और लोगों ने हमें सहर्ष स्वीकार किया। कांग्रेस नेता ने हरियाणा के रुझानों को लेकर भी अपनी बात रखी।
यह भी पढ़ें

Haryana Election Result: हरियाणा में BJP की हैट्रिक! जानिए Congress के नेताओं ने क्या क्या कहा?


हरियाणा चुनाव परिणाम पर कही ये बात

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि हरियाणा को लेकर मेरा मानना है कि पिक्चर अभी-भी बाकी है। पिक्चर वक्त के साथ क्लियर होगा। डेटा अभी थोड़ा स्लो चल रहा है, लेकिन हरियाणा में उस तरह से हमें प्रचंड बहुमत हासिल होता हुआ नहीं दिख रहा है, जिसकी हमें उम्मीद थी। मुझे लगता है कि हम हर चुनाव से कुछ ना कुछ सीखते हैं। हरियाणा से भी हमने बहुत कुछ सीखा है और मुझे पूरी उम्मीद है कि प्रदेश में पिक्चर बदलेगी।
यह भी पढ़ें

Haryana Election Results 2024: रुझानों से उलट आ रहे परिणाम, BJP को तीसरी बार मिलने जा रहा प्रचंड बहुमत, कांग्रेस पिछड़ी

उन्होंने कहा, हम सभी ने मिलकर चुनाव लड़ा है, चाहे वो हरियाणा हो या जम्मू-कश्मीर हो। हमने दोनों ही सूबे से कुछ ना कुछ सीखा है, लेकिन मुझे लगता है कि भाजपा जम्मू-कश्मीर से कुछ भी सीखने वाली नहीं है।

Hindi News / National News / Jammu Kashmir Results 2024: जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी को सिखाया करारा सबक: सुप्रिया श्रीनेत

ट्रेंडिंग वीडियो