scriptHaryana Election: राहुल गांधी ने रैली में हुड्डा-सैलजा से करवाया ये काम, क्या इससे Congress हरियाणा चुनाव में मार पाएगी बाजी? | Haryana Election: Rahul Gandhi got Hooda-Sailja to do this work in the rally, will Congress be able to win the Haryana elections with this? | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Election: राहुल गांधी ने रैली में हुड्डा-सैलजा से करवाया ये काम, क्या इससे Congress हरियाणा चुनाव में मार पाएगी बाजी?

Vijay Sankalp Yatra: कांग्रेस की विजय संकल्प यात्रा में Rahul Gandhi ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा का अपने हाथों से हाथ मिलवाया।

चण्डीगढ़ हरियाणाSep 30, 2024 / 05:20 pm

Ashib Khan

vijay sankalp yatra

vijay sankalp yatra

Haryana Election: हरियाणा चुनाव (Haryana Election) के मतदान के लिए एक सप्ताह से कम समय बचा है। वहींहरियाणा में सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) विजय संकल्प यात्रा (Vijay Sankalp Yatra) निकाल रहे हैं। इस दौरान एक गजब नजारा देखने को मिला। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) और कुमारी सैलजा (Kumari Selja)का हाथ अपने हाथों से मिलवाया। बता दें कि नारायणगढ़ की रैली समाप्त होने के बाद सभी नेताओं ने एक साथ हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान राहुल गांधी के एक तरफ कुमारी सैलजा खड़ी थी तो दूसरी तरफ भूपेंद्र सिंह हुड्डा खड़े थे। बाद में राहुल गांधी ने पीछे हटते हुए दोनों नेताओं का हाथ मिला दिया। इसके बाद मौजूद जनता ने तालियां बजाकर सबका इस्तकबाल किया। 

दोनों नेताओं के बीच है तनातनी

हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा की आपस में नाराजगी किसी से छिपी हुई नहीं है। हरियाणा में कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए खींचतान चल रही है। दोनों ही नेता सीएम पद के दावेदार है। यहीं वजह है कि कांग्रेस में इस समय दोनों नेताओं के बीच मान-मनौव्वल की कोशिश की जा रही है। लेकिन दोनों नेता सीएम पद को लेकर किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहते है। हालांकि इससे पहले भी असंध में राहुल गांधी की रैली में दोनों नेता एक साथ मंच पर नजर आए थे। 

Rahul Gandhi ने लोगों को दिया यह संदेश

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा का हाथ मिलवाकर यह संदेश देना चाहते हैं कि हरियाणा कांग्रेस में कोई अंतर्कलह नहीं है। कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एक साथ है और एक साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल गांधी अपनी रैलियों में दोनों नेताओं को एक साथ रख रहे है।

Hindi News / National News / Haryana Election: राहुल गांधी ने रैली में हुड्डा-सैलजा से करवाया ये काम, क्या इससे Congress हरियाणा चुनाव में मार पाएगी बाजी?

ट्रेंडिंग वीडियो