scriptHaryana Election: चुनाव प्रचार कर रहे दुष्यंत चौटाला-चंद्रशेखर रावण के काफिले पर हुआ हमला, गाड़ी के तोड़े शीशे | Haryana Election: Dushyant Chautala and Chandrashekhar Ravan's convoy was attacked in Haryana | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Election: चुनाव प्रचार कर रहे दुष्यंत चौटाला-चंद्रशेखर रावण के काफिले पर हुआ हमला, गाड़ी के तोड़े शीशे

Haryana Politics: aryana Assembly Election के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान उचाना कलां विधानसभा (Uchana Kalan) में सोमवार रात पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) और चंद्रशेखर रावण (Chandrashekhar Ravan) के काफिले पर हमला हुआ है।

जींदOct 01, 2024 / 04:37 pm

Ashib Khan

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान उचाना कलां विधानसभा (Uchana Kalan) में सोमवार रात पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) और चंद्रशेखर रावण (Chandrashekhar Ravan) के काफिले पर हमला हुआ है। हंगामा करने वाले युवकों ने गाड़ी पर पत्थर फेंका और ध्यान भटकाने के लिए धूल मिट्टी भी उड़ाई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। वहीं इस दौरान पुलिस और दुष्यंत चौटाला के बीच जमकर बहस भी हुई। 

उचाना से प्रत्याशी है दुष्यंत चौटाला

बता दें कि दुष्यंत चौटाला जेजेपी से उचाना कलां से प्रत्याशी है। दुष्यंत चौटाला के समर्थन में चंद्रशेखर रावण यहां पर रोड शो करने आए थे। वहीं उचाना कलां में दुष्यंत और चंद्रशेखर रथ पर आगे चल रहे थे। इनकी कारें पीछे काफिले में थी। तभी अचानक कुछ युवकों ने हंगामा करते हुए गाड़ी पर पत्थर मार दिए, जिससे चंद्रशेखर की गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। इसी दौरान पुलिस की दुष्यंत चौटाला के साथ बहस भी हो गई। बाद में विवाद बढ़ने पर अतिरिक्त पुलिस बल को भी मौके पर बुलाया गया और मौके पर रोड शो को रोक दिया। बाद में दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर रथ से उतरकर कार्यकर्ताओं के बीच आ गए। काफिले पर हमले की सूचना मिलने पर मौके पर कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Hindi News / National News / Haryana Election: चुनाव प्रचार कर रहे दुष्यंत चौटाला-चंद्रशेखर रावण के काफिले पर हुआ हमला, गाड़ी के तोड़े शीशे

ट्रेंडिंग वीडियो