scriptCrime: 3 दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, जानें क्यों उठाया ये खौफनाक कदम | Gujarat Crime 3-day-old-girl-buried-alive-police-arrests-grandparents | Patrika News
राष्ट्रीय

Crime: 3 दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, जानें क्यों उठाया ये खौफनाक कदम

Crime: गुजरात से एक मामला सामने आया है जहां एक मासूम को जिंदा जमीन में दफना दिया।

अहमदाबादOct 01, 2024 / 09:09 am

Devika Chatraj

गुजरात (Gujarat) के सुरेंद्रनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक परिवार के कुछ लोगों ने मासूम बच्ची को जिंदा दफना दिया। एक माता-पिता ने अपनी बेटी और परिवार की इज्जत बचाने के लिए अपनी तीन दिन की नातिन को जिंदा दफना दिया। उसके बाद बच्ची को जमीन में दबा हुआ देख कर वहां पर मौजूद लोगों ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को पूरी बात बताई।

क्या है पूरा मामला?

मामला घंघड़ा के हरिपर गांव का है। यहां के चरवाहों ने छोटी बच्ची जमीन में दबी दिखी, बच्ची का केवल मुँह बाहर था। शरीर के बाकी सारे अंग जमीन के नीचे थे। इसे देखकर चरवाहों ने वहां के लोगों को खबर दी। उसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। साथ ही पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

घर की इज्जत के लिए बच्ची को दफनाया

पुलिस को खबर मिलते ही पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पूछताछ से पता चला की माता-पिता ने अपनी बेटी के अविवाहित प्रेम संबंध से पैदा हुई बच्ची से छुटकारा पाने, साथ ही परिवार की इज्जत बचाने के लिए ऐसा किया। पुलिस ने बच्ची के नाना-नानी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया की बच्ची की माँ की तबियत ठीक न होने के कारन उसे बाद में गिरफ्तार किया जाएगा। बताया जा रहा है की बच्ची सुरक्षित है और बच्ची को सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।

Hindi News / National News / Crime: 3 दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, जानें क्यों उठाया ये खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो