scriptLok Sabha Elections 2024: मुंबई में इंडिया गठबंधन की महारैली, राहुल के साथ 15 सियासी दलों के नेता पहुंचे | Grand rally of India alliance in Mumbai Akhilesh yadav MK Stalin also present along with Rahul gandhi | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: मुंबई में इंडिया गठबंधन की महारैली, राहुल के साथ 15 सियासी दलों के नेता पहुंचे

Bharat Jodo Nyay Mazil Rally: INDIA गठबंधन की यह महारैली भारत निर्वाचन आयोग द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के एक दिन बाद हुई है।

Mar 17, 2024 / 05:32 pm

Anish Shekhar

indiabloc.jpg

Bharat Jodo Nyay Mazil Rally: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के ठीक बाद कांग्रेस के नेतृत्व वाले INDIA गठबंधन रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक मेगा रैली आयोजित कर रही है। इस महारैली में भाग लेने वालों में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और समाजवादी पार्टी (एसपी) के मुखिया अखिलेश यादव के अलावा अन्य शीर्ष विपक्षी नेता जैसे शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, एनसीपी (एसपी) प्रमुख शरद पवार, राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद रहेंगे।

साथ ही इस रैली में आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला, सीपीआई महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी मौजूद रहेंगे। शिवाजी पार्क में इंडिया ब्लॉक की महारैली से पहले, कांग्रेस नेता राहुल गांधी मुंबई में मणि भवन से अगस्त क्रांति मैदान तक ‘न्याय संकल्प पदयात्रा’ करेंगे।

गौरतलब है कि INDIA गठबंधन की यह महारैली भारत निर्वाचन आयोग द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के एक दिन बाद हुई है। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024: मुंबई में इंडिया गठबंधन की महारैली, राहुल के साथ 15 सियासी दलों के नेता पहुंचे

ट्रेंडिंग वीडियो