script22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे राम, तेज प्रताप यादव ने कहा- सपने में भगवान से हुई बातचीत | God Ram wll not come to Ayodhya on 22 january tej pratap yadav video | Patrika News
राष्ट्रीय

22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे राम, तेज प्रताप यादव ने कहा- सपने में भगवान से हुई बातचीत

RJD Leader Tej Pratap Yadav Viral Video: बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरे और चारों शंकराचार्यों को सपना आया है कि ये लोग ढोंग कर रहे हैं इसलिए हम 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे।

Jan 15, 2024 / 11:57 am

स्वतंत्र मिश्र

tej_pratap_yadav.jpg

Tej Pratap Yadav Video on Ram Mandir: बिहार के मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि भगवान राम ने उन्हें सपने में बताया था कि वह 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर के भव्य अभिषेक कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। तेज प्रताप यादव को एक कार्यक्रम में कथित तौर पर यह कहते हुए सुना गया कि चुनाव ख़त्म होते ही भगवान राम को भुला दिया जाता है। क्या यह अनिवार्य है कि वह 22 जनवरी को आएंगे? राम चारों शंकराचार्यों के सपने में आए थे। राम जी मेरे सपने में भी आए और कहा कि वह नहीं आएंगे क्योंकि यह पाखंड है।

https://twitter.com/MeghUpdates/status/1746571896001622315?ref_src=twsrc%5Etfw

तेज प्रताप की टिप्पणी पर नहीं आया किसी का जवाब

तेज प्रताप के भाई और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जो अब सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल का नेतृत्व करते हैं, ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। विपक्षी बीजेपी ने भी इस टिप्पणी पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

‘मानवता हर धर्म के लिए सर्वोपरि हो’

तेज प्रताप इससे पहले एक कैबिनेट सहयोगी से मुलाकात के दौरान 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर धर्म को लेकर टिप्पणी देने में सावधानी बरतने का आग्रह किया था। बिहार के मंत्री चंद्रशेखर ने पिछले दिनों यह टिप्पणी की थी कि बीमार पड़ने पर लोग पहले अस्पताल जाएंगे ना कि मंदिर। इस टिप्पणी के समर्थन में तेज प्रताप ने कहा था कि मानवता किसी भी धर्म के लिए सर्वोपरि होना चाहिए।

यह भी पढ़ें‘देखी जमाने की यारी, बिछड़े सभी बारी बारी…’, क्या राहुल गांधी ‘कागज के फूल’ के नायक हो जाएंगे?

Hindi News/ National News / 22 जनवरी को अयोध्या नहीं आएंगे राम, तेज प्रताप यादव ने कहा- सपने में भगवान से हुई बातचीत

ट्रेंडिंग वीडियो