scriptबिहार में दो ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, दशहरे पर थी खपाने की तैयारी | Foreign liquor seized from two trucks in Bihar, three accused arrested | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार में दो ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, दशहरे पर थी खपाने की तैयारी

Liquor Ban in Bihar : बिहार में सारण जिले के दाउदपुर थाना की पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर दो ट्रक से करीब 250 लीटर विदेशी शराब बरामद करने के साथ ही तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

Oct 22, 2023 / 10:28 pm

Shaitan Prajapat

Foreign liquor seized in Bihar

Foreign liquor seized in Bihar

Foreign liquor seized in Bihar : बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है। यहां आए दिन अवैध शराब जब्त करने की घटनाए सामने आती रहती हैं। इस बीच खबर आ रही है कि दो ट्रकों से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है। मद्य निषेध विभाग की टीम ने एक कंटेनर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पकड़ी है। बिहार में सारण जिले के दाउदपुर थाना की पुलिस ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर दो ट्रक से करीब 240 लीटर विदेशी शराब बरामद करने के साथ ही तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।


240 लीटर विदेशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र में थाना के सामने छपरा – सिवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर पुलिस ने वाहन जांच शुरू किया गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे दो ट्रक से 239.438 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। मामले में अवतार नगर थाना क्षेत्र के पिपरा टोला गांव निवासी सर्वजीत यादव और जितेंद्र राय तथा फुलवरिया टोला, मौजमपुर गांव निवासी निकलेश राय को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें

हिमाचल के मंडी में बड़ा हादसा, सौली खड्ड में गिरी पंजाब के पर्यटकों की कार



दशहरे पर थी खपाने की तैयारी

जानकारी के अनुसार मद्य विभाग की टीम को सूचना मिली ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में एक संदिग्ध कंटेनर खड़ी है। जब स्कैनर से कंटेनर की जांच की गई तो दर्जनों कार्टून में रखे गए शराब के बारे में पता चला। बताया गया है कि दशहरा के मौके पर इस शराब की खेप को खपाने की तैयारी थी।

सुपौल : पोते ने दादा की गोली मारकर हत्या की

बिहार में सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के महदीपुर गांव में रविवार को दादा को उसके पोते ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गांव के वार्ड संख्या तेरह में घरेलू विवाद में पोता मोहम्मद तनवीर ने अपने 52 वर्षीय दादा मोहम्मद उस्मान पर तीन गोलियां चलाई। जिसमें एक गोली मोहम्मद उस्मान के सीने में लगी जिसमें वह गंभीर रूप से तरह घायल हो गए। घायल को छातापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ईलाज के लाया जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक इलाज करने के बाद रेफर कर दिया। परिजनों ने घायल मोहम्मद उस्मान को सदर अस्पताल सुपौल लाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

लद्दाख पर फिर बिगड़ी चीन की नीयत! LAC पर बनाए हेलीपैड, बिछाया सड़कों का जाल




Hindi News/ National News / बिहार में दो ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, दशहरे पर थी खपाने की तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो