scriptपति से हुआ विवाद तो पत्नी पहुंची SP ऑफिस, पुलिस वाले ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या | Constable kills wife outside SP office in hasan Karnataka | Patrika News
राष्ट्रीय

पति से हुआ विवाद तो पत्नी पहुंची SP ऑफिस, पुलिस वाले ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या

Karnataka Crime News: कर्नाटक के हासन जिले में पारिवारिक विवाद के बाद एक पुलिस वाले ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी।

बैंगलोरJul 01, 2024 / 06:45 pm

Prashant Tiwari

कर्नाटक के हासन जिले से सोमवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एसपी ऑफिस में एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी सिपाही (लोकनाथ) की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक महिला की पहचान ममता के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह घटना पारिवारिक विवाद के चलते हुई।
 Constable kills wife outside SP office in hasan Karnataka
पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई थी मृतका

बताया जा रहा है कि यह घटना उस समय हुई जब ममता अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने एसपी कार्यालय आई थी। इससे गुस्साए लोकनाथ ने घात लगाकर उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पुलिसकर्मियों के अलावा कई लोग भी मौजूद थे। हालांकि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ममता ने दम तोड़ दिया।
पत्नी की हत्या कर पुलिस वाला फरार

बता दें कि घटना को अंजाम देक‍र आरोपी पुलिस कांस्टेबल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकनाथ और ममता की शादी को 17 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं। दंपति के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। चार दिन पहले ही दोनों के बीच बहस हुई थी। लोकनाथ शांतिग्राम में सर्किल इंस्पेक्टर के कार्यालय में कार्यरत था। हसन सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ National News / पति से हुआ विवाद तो पत्नी पहुंची SP ऑफिस, पुलिस वाले ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो