scriptBSF : अमृतसर सीमा पर पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार | Patrika News
राष्ट्रीय

BSF : अमृतसर सीमा पर पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार

बीएसएफ और सहयोगी एजेंसियों द्वारा प्रारंभिक पूछताछ के बाद पाक घुसपैठिए को आगे की जांच और अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने के उसके इरादे या मकसद के बारे में जानने के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

अमृतसरJul 24, 2024 / 07:57 am

Anand Mani Tripathi

पंजाब में अमृतसर सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ने एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया है। बीएसएफ ने बताया कि सुबह के समय अमृतसर के सीमावर्ती क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के सतर्क जवानों ने पाकिस्तान की ओर से आ रहे एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि देखी, जो अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) को पार कर आगे सीमा सुरक्षा बाड़ की ओर बढ़ रहा था। त्वरित प्रतिक्रिया में जवानों ने चतुराई से घुसपैठिए के पास पहुंचकर उसे सीमा बाड़ से आगे उसे पकड़ लिया।
प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने अपनी पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में बताई। घुसपैठिए को अमृतसर जिले के राजाताल गांव से सटे अंतर्राष्ट्रीय सीमा और सीमा सुरक्षा बाड़ के बीच के क्षेत्र में पकड़ा गया। घुसपैठिए की तलाशी के दौरान उसके पास से एक मोबाइल फोन, पाकिस्तानी राष्ट्रीय पहचान पत्र और 500 रुपए की पाकिस्तानी मुद्रा के साथ-साथ अन्य सामान्य प्रकृति की वस्तुएं बरामद की गईं। बीएसएफ और सहयोगी एजेंसियों द्वारा प्रारंभिक पूछताछ के बाद पाक घुसपैठिए को आगे की जांच और अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने के उसके इरादे या मकसद के बारे में जानने के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

Hindi News/ National News / BSF : अमृतसर सीमा पर पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो