scriptBajrang Punia Shameful Act: विनेश फोगाट के स्वागत में बजरंग पुनिया ने कर दी सारी हदें पार, लातों से कुचला तिरंगा | bajrang punia shameful act while welcoming vinesh phogat at indira gandhi airport olympics 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

Bajrang Punia Shameful Act: विनेश फोगाट के स्वागत में बजरंग पुनिया ने कर दी सारी हदें पार, लातों से कुचला तिरंगा

Bajrang Punia Shameful Act: विनेश फोगाट के स्वागत में बजरंग पुनिया ने सारी हदें पार कर दी। गाड़ी के बोनट पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन करने के दौरान उन्होंने अपने पैरों से तिरंगे को कुचला।

नई दिल्लीAug 17, 2024 / 04:40 pm

Prashant Tiwari

पेरिस ओलंपिक 2024 में फाइनल खेलने से चुकी रेसलर विनेश फोगाट शनिवार को भारत लौट आईं। दिल्ली पहुंचने पर ओंलपियन बजरंग पूनिया और कांग्रेस नेता रणदीप हुड्डा समेत करीबियों ने जोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान दोनों रेसलर समर्थकों का अभिवादन कर रहे थे। इस दौरान बजरंग पुनिया ने सारी हदें पार कर दी। गाड़ी के बोनट पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन करने के दौरान उन्होंने अपने पैरों से तिरंगे को कुचला जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।
टीम के प्रयासों के बावजूद, वजन कम नहीं कर पाईं थी विनेश
शुक्रवार को, विनेश ने ओलंपिक पोडियम से चूकने पर गहरा दुख व्यक्त किया था, अपनी व्यक्तिगत निराशा को भारत में महिलाओं के अधिकारों के लिए व्यापक संघर्ष से जोड़ा था, जिसे उन्होंने पूर्व कुश्ती महासंघ प्रमुख के खिलाफ अपने विरोध प्रदर्शन में समर्थन दिया था। टीम के प्रयासों के बावजूद, विनेश वेट-इन के लिए समय पर वजन कम नहीं कर सकीं, जिसके कारण उन्हें स्वर्ण पदक के मुकाबले से अयोग्य घोषित कर दिया गया। बाद में, संयुक्त रजत पदक के लिए खेल पंचाट न्यायालय (सीएएस) में विनेश की अपील बुधवार को खारिज कर दी गई।

Hindi News/ National News / Bajrang Punia Shameful Act: विनेश फोगाट के स्वागत में बजरंग पुनिया ने कर दी सारी हदें पार, लातों से कुचला तिरंगा

ट्रेंडिंग वीडियो