scriptHaryana में Congress की हार के बाद राहुल गांधी का फूटा गुस्सा, कहा- पार्टी की जगह नेताओं ने अपना हित देखा | After the defeat of Congress in Haryana, Rahul Gandhi got angry, said - leaders looked at their own interests instead of the party. | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana में Congress की हार के बाद राहुल गांधी का फूटा गुस्सा, कहा- पार्टी की जगह नेताओं ने अपना हित देखा

Rahul Gandhi: हरियाणाव विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर बैठक हुई। इस बैठक में Rahul Gandhi ने कहा- नेताओं ने अपना हित पहले देखा।

नई दिल्लीOct 10, 2024 / 03:58 pm

Ashib Khan

rahul gandhi

rahul gandhi

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Election Result) में मिली हार की कांग्रेस (Congress) वजह तलालने में जुटी हुई है। गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के आवास पर हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी शामिल हुए। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने इस बैठक में नेताओं को खरी-खरी सुनाई है। राहुल गांधी ने कहा कि नेताओं ने पार्टी की जगह अपना हित पहले देखा है।

पार्टी नहीं पहले अपना हित देखा-राहुल 

बैठक में राहुल गांधी ने कहा कि हरियाणा में नेताओं का इंटरेस्ट ऊपर रहा, पार्टी का इंटरेस्ट नीचे चला गया। दरअसल, यह बात राहुल गांधी ने किसी भी नेता का नाम नहीं लेकर कही है। वहीं बैठक की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि नतीजों के बाद हमने समीक्षा बैठक की है। सारे एग्जिट पोल हमको जिता रहे थे, हम जीत को लेकर आश्वस्त भी थे। हमने हार की समीक्षा की है। ईवीएम से लेकर नेताओं में मतभेदों पर भी बैठक में चर्चा हुई है। आगे क्या करना है वो जल्दी सामने रखेंगे।

ये नेता थे बैठक में मौजूद

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हरियाणा विधानसभा चुनावों में मिली हार को लेकर पार्टी की समीक्षा बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और अशोक गहलोत मौजूद रहें।

Hindi News / National News / Haryana में Congress की हार के बाद राहुल गांधी का फूटा गुस्सा, कहा- पार्टी की जगह नेताओं ने अपना हित देखा

ट्रेंडिंग वीडियो