scriptMP Election 2023: चुनावी सभा में सीएम शिवराज बोले- हमें जनता की जिंदगी बेहतर बनानी है | MP Election 2023 campaign of bjp cm shivraj singh chauhan in gotegaon assembly constituency from tendukheda narsinghpur | Patrika News
नरसिंहपुर

MP Election 2023: चुनावी सभा में सीएम शिवराज बोले- हमें जनता की जिंदगी बेहतर बनानी है

सीएम शिवराज सिंह ने मंगलवार को तेंदूखेड़ा और गोटेगांव विधानसभा का चुनावी दौरा किया और जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय चक्की के दो पाट हैं…

नरसिंहपुरNov 08, 2023 / 07:36 am

Sanjana Kumar

cm_shivraj_singh_chouhan.jpg

सीएम शिवराज सिंह ने मंगलवार को तेंदूखेड़ा और गोटेगांव विधानसभा का चुनावी दौरा किया और जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय चक्की के दो पाट हैं। जिनके बीच जनता और कांग्रेस पीस रही है। गोटेगांव में तो कांग्रेस दो प्रत्याशी ही पीस गए। हमें जनता की जिंदगी बेहतर बनानी है। इसलिए प्रत्येक परिवार को एक रोजगार की व्यवस्था करने का विजन तैयार किया है। लाड़ली बहना योजना आधी आबादी को न्याय देने की कोशिश है, जो रुकेगी नहीं।

वोट के साथ मांगे नोट: तेंदूखेड़ा के डोभी में सीएम ने वोट के साथ नोट भी मांगे। सीएम के आह्वान पर कुछ लोगों ने रुपए जमा कराए। मुख्यमंत्री शिवराज ने तुम तो ठहरे परदेशी, परदेशियों से न अंखिया मिलाना गीत की लाइनें गाकर समर्थन मांगा।

सागर में रोड शो
सागर. सीएम शिवराज ने मंगलवार को रोड शो किया। लोगों ने लगभग 59 स्थानों पर सीएम का स्वागत किया। महिलाओं ने लाड़ली बहना योजना के लिए आभार जताया तो इस दौरान सीएम ने भी स्नेह जताया।

Hindi News / Narsinghpur / MP Election 2023: चुनावी सभा में सीएम शिवराज बोले- हमें जनता की जिंदगी बेहतर बनानी है

ट्रेंडिंग वीडियो