scriptइलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में भीषण आग, टीवी, फ्रिज, वॉशिंगमशीन का लाखों का स्टॉक जलकर खाक | Massive fire in electronics warehouse stock worth lakhs of TV fridge washing machine burnt | Patrika News
नरसिंहपुर

इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में भीषण आग, टीवी, फ्रिज, वॉशिंगमशीन का लाखों का स्टॉक जलकर खाक

गोदाम में अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग से लाखों रुपए का माल जलकर खाक होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

नरसिंहपुरOct 22, 2023 / 09:29 pm

Faiz

massive fire in godown

इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में भीषण आग, टीवी, फ्रिज, वॉशिंगमशीन का लाखों का स्टॉक जलकर खाक

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के अंतर्गत आने वाले करेली के सुभाष वार्ड में एक इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि गोदाम में दिवाली के लिए बिकने वाला इलेक्ट्रानिक सामान बड़ी तादाद में रखा हुआ था जो आग की लपटों में जलकर पूरी तरह खाक हो गया है। यही नहीं इस भीषण आग में एक कार भी जलकर खाक हो गई है। अग्रवाल गार्डन बड़ी जिम के बगल में बने टीन शेड के इस गोदाम में अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग से लाखों रुपए का माल जलकर खाक होने का अनुमान लगाया जा रहा है।


बताया जा रहा है कि बल्ला भाऊ के गोदाम में अज्ञात कारणों से लगी आग की चपट में आकर अंदर भारी मात्रा में रखे फ्रिज, टीवी आदि सामान जल कर खाक हो गए हैं। वहीं, गोदाम में बड़ी मात्रा में जिम का सामान नष्ट होने की भी बात सामने आई है। गोदाम कच्चा होने के कारण देखते ही देखते चारों तरफ से आग भड़क उठी, जिसकी सूचना मिलते ही नगर पालिका का दमकल वाहन घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

massive fire in godown

पुलिस की शुरुआती तफ्तीश के अनुसार आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं इलाके के लोगों के साथ साथ प्रशासनिक अमला अब भी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहा है। बताया जा रहा है कि, हालही में ही एक ट्रक भरकर गोदाम में माल लाकर स्टोर किया गया था। आग इतनी भयावह थी कि उसकी लपटें बहुत दूर से भी दिखाई दे रही थीं, जबकि उसका धुआं 3 से 4 किलो मीटर दूर से भी दिखाई दे रहा था।

//?feature=oembed

Hindi News/ Narsinghpur / इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में भीषण आग, टीवी, फ्रिज, वॉशिंगमशीन का लाखों का स्टॉक जलकर खाक

ट्रेंडिंग वीडियो