scriptराहगीरों की अटक गई सांसे, जब अचानक सामने आ गया खूंखार बाघ, देखें Video | tiger sighting video appear infront of Passersby on road | Patrika News
नर्मदापुरम

राहगीरों की अटक गई सांसे, जब अचानक सामने आ गया खूंखार बाघ, देखें Video

tiger sighting video : राहगीरों के दावे के अनुसार, बाघ डोकरीखेड़ा डेम से पानी पीकर सड़क की तरफ आ गया था और यहीं बैठ गया था। इस

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो की पुष्टि करने के लिए पिपरिया एसटीआर एसडीओ ने एक टीम मौके पर भेजी है।

नर्मदापुरमJun 28, 2024 / 03:18 pm

Faiz

tiger sighting video
tiger sighting video : टाइगर स्टेट की उपाधि रखने वाले मध्य प्रदेश में बाघों का दिखना आम सी बात है। यहां आए दिन रिहायशी इलाकों में बाघों की सक्रीयता की खबरें सुनने मिलती रहती हैं। इसी बीच सूबे के नर्मदापुरम जिले से बाघ के जंगल छोड़ एक सड़क पर आने का एक वीडियो सामने आया है। सामने आया वीडियो डोकरी खेड़ा डैम के पास का बताया जा रहा है। यहां एक बाघ सड़क के किनारे आकर बैठ गया, जिससे रेहगीरों का रास्ता रुक गया। जबतक बाघ रास्ते से उठकर नहीं गया, तबतक रास्ते के दोनों तरफ का यातायात रुका रहा। काफी देर बाद बाघ खुद ब खुद उठकर गया, तब कहीं जाकर राहगीर मौके से गुजर सके। फिलहाल, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इधर, शहरी इलाके में बाघ की सक्रीयता को लेकर स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।
बताया जा रहा है कि पिपरिया तहसील के नजदीकी डोकरी खेड़ा डैम के पास एक बाघ ने जंगल किनारे एक भैंस का शिकार किया था। इसके बाद उसने डैम से पानी पीया और फिर सड़क किनारे आकर बैठ गया। वहीं डैम के पास से निकलने वाली सड़क से लोगों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन बाघ के सड़क पर बैठ जाने से राहगीरों का रास्ता रुक गया। राहगीरों में बाघ का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सड़क पर बैठे बाघ को देखकर राहगीरों की जान हलक में आ गई। काफी देर तक लोग बाघ के जाने का इंतजार करते रहे, लंबे समय बाद बाघ उठकर गया, तब कहीं जाकर राहगीर वहां से गुजर सके।

वायरल हुआ वीडियो

वहीं सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के एसडीओ आशीष खोपरागड़े का कहना है कि वीडियो दो दिन पहले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, उन्होंने भी इस बात की पुष्टि की कि सड़क पर आकर बैठने से पहले बाघ ने डेम के किनारे पर एक भैंस का शिकार किया था। सुरक्षा की दृष्टि से हमने गांव में मुनादी कराई है और लोगों को बाघ की मौजूदगी वाले इलाके से दूर रहने की नसीहत की गई है।

Hindi News/ Narmadapuram / राहगीरों की अटक गई सांसे, जब अचानक सामने आ गया खूंखार बाघ, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो