scriptRajasthan By-election: ‘गठबंधन किया तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार’ रायशुमारी करने आए कांग्रेस नेताओं को चेताया | If an alliance is made in the Khinvsar assembly by-election, Congress workers will boycott the election | Patrika News
नागौर

Rajasthan By-election: ‘गठबंधन किया तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार’ रायशुमारी करने आए कांग्रेस नेताओं को चेताया

Khinwsar Assembly By Elections 2024: उपचुनाव में प्रत्याशी चयन के लिए कांग्रेस के लिए की जा रही रायशुमारी के दौरान कार्यकर्ताओं का दर्द सामने आ आया है।

नागौरOct 20, 2024 / 10:04 am

Anil Prajapat

rajasthan congress
Nagaur News: नागौर। उपचुनाव में प्रत्याशी चयन के लिए कांग्रेस के लिए की जा रही रायशुमारी के दौरान कार्यकर्ताओं का दर्द सामने आ आया है। खींवसर विधानसभा सीट पर कार्यकर्ता गठबंधन को लेकर नाराज दिखे। खींवसर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने के लिए शनिवार को खजवाना पहुंचे कांग्रेस के सह प्रभारी चिरंजीवी राव की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं ने कहा कि खींवसर में कांग्रेस के कार्यकर्ता चाहते हैं कि हाथ के निशान पर ही वोट डाले। गठबंधन किया तो कार्यकर्ता चुनाव का बहिष्कार करेंगे।
बैठक में स्वागत समारोह के बाद जैसे ही पदाधिकारियों ने गठबंधन को लेकर बोलना शुरू किया तो कार्यकर्ताओं ने टोकते हुए कहा कि खींवसर में कांग्रेस के कार्यकर्ता चाहते हैं कि हाथ के निशान पर ही वोट डाले। गठबंधन किया तो कार्यकर्ता चुनाव का बहिष्कार करेंगे। कार्यकर्ताओं ने राज्य में कांग्रेस की सरकार के समय हुई उपेक्षाओं को लेकर गहरी नाराजगी जाहिर की। माहौल गर्माते देख खींवसर कांग्रेस बी ब्लॉक के अध्यक्ष राजेन्द्र फिड़ौदा ने कार्यकर्ताओं को शांत किया।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव से पहले क्यों छलका सांसद मुरारीलाल मीना का दर्द? पायलट का जिक्र कर कहीं ये बड़ी बात

इस पर सहप्रभारी राव ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बात को टाला नहीं जाएगा। देश व प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष आपकी बात को पुरजोर तरीके से रखेंगे। आलाकमान जो भी फैसला करेगी वह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मंजूर करना चाहिए। वहीं, प्रभारी राव ने नागौर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर खींवसर उपचुनाव का फीडबैक लिया।

Hindi News / Nagaur / Rajasthan By-election: ‘गठबंधन किया तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार’ रायशुमारी करने आए कांग्रेस नेताओं को चेताया

ट्रेंडिंग वीडियो