scriptUP Crime : कुकर्म में असफल होने पर पांच साल के मासूम की गला काटकर हत्या, मामा समेत दो गिरफ्तार | UP Crime Five year old boy murdered by slitting his neck | Patrika News
मुजफ्फरनगर

UP Crime : कुकर्म में असफल होने पर पांच साल के मासूम की गला काटकर हत्या, मामा समेत दो गिरफ्तार

UP Crime: मुजफ्फरनगर के एक गांव में पांच साल का बालक अपनी मां के साथ अपने नाना के घर दशहरा देखने गया था। बृहस्पितवार को बच्चे को मामा अपने साथ ले गया और फिर कुकर्म की कोशिश की। असफल होने पर मामा ने बच्चे की हत्या कर दी।

मुजफ्फरनगरOct 18, 2024 / 09:24 am

Shivmani Tyagi

Murder In Muzaffarnagar

वारदात के बाद विलाप करते परिजन

UP Crime : मुजफ्फरनगर के गांव बहादुरपुर की इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया। यहां कुकर्म में असफल होने पर पांच साल के मासूम की गला काटकर हत्या कर दी गई। काफी देर तक जब मासूम घर नहीं पहुंचा तो इसकी तलाश शुरू हुई। कुछ देर बाद घर के पास ही एक गन्ने के खेत में इसका खून से लथपथ शव पड़ा मिला। पुलिस ने इस मामले में मासूम बच्चे के मामा समेत दो लोगों के गिरफ्तार किया है।

घटना का पता ना चले इस डर से कर दी हत्या ( UP Crime )

पुलिस की अभी तक की जांच पड़ताल में पता चला है कि 5 वर्षीय विशाल अपने नाना के घर के बाहर खेल रहा था। अचानक खेलते-खेलते वहां से गायब हो गया। काफी देर तक जब इसका कोई पता नहीं चला तो तलाश शुरू हुई। गांव के ही एक बच्चे ने बताया कि विशाल को उसके मामा के साथ जाते हुए देखा था। इसके बाद परिजनों को शक हुआ और उन्होंने उसकी तलाश तेज कर दी। कुछ ही देर बाद मासूम का शव गन्ने के खेत पड़ा मिला। पुलिस ने आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। सख्ती से पूछताछ की गई तो इसने बता दिया कि, वह बालक को अपने साथ ले गया था। उसके साथ कुकर्म करने की कोशिश की लेकिन असफल रहा। इसके बाद बच्चे ने कहा कि वह घर जाकर सारी घटना बताएगा। इस पर वह डर गया और गला काटकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

Amroha Crime: अमरोहा में पति ने दिया तीन तलाक, छेड़छाड़ में पति समेत 6 पर केस

पिता ने मना किया था दशहरा देखने मत जाना

नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव मेघाखेड़ी के रहने वाले सुनील का 5 वर्षीय बेटा विशाल अपनी मां के साथ सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर में नाना के घर गया था। बच्चा दशहरा देखना चाहता था। बताया जाता है कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब 8:00 बजे खाना खाने के बाद विशाल अपने नाना के घर से खेलने के लिए निकला लेकिन दोपहर तक वापस नहीं आया। दोपहर बाद इसका शव इसी गांव के सुनील के गन्ने के खेत में पड़ा मिला। इसकी गर्दन पर तेज हथियार का घाव था। बाद में पता चला कि ब्लेड से गला काटकर इसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी मामा बहादुरपुर निवासी अजय और इसके साथ ही निर्दोष को गिरफ्तार कर लिया है। जिस ब्लेड से इस वारदात को अंजाम दिया गया था उसका टुकड़ा भी बरामद हो गया है।

Hindi News / Muzaffarnagar / UP Crime : कुकर्म में असफल होने पर पांच साल के मासूम की गला काटकर हत्या, मामा समेत दो गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो