scriptBJP में जारी सियासी घमासान, संजीव बालियान ने अमित शाह को लिखा पत्र, कर दी CBI जांच की मांग | Sanjeev balyan letter amit shah demanding cbi inquiry sangeet som allegations | Patrika News
मुजफ्फरनगर

BJP में जारी सियासी घमासान, संजीव बालियान ने अमित शाह को लिखा पत्र, कर दी CBI जांच की मांग

Sanjeev balyan Letter to Amit Shah: लोकसभा चुनाव 2024 के बाद बीजेपी में अब आंतरिक घमासान शुरू हो गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने अमित शाह को लिखा पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। संजीव बालियान ने खुद पर लगे आरोपों की सीबीआई या उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग कर डाली है।

मुजफ्फरनगरJun 22, 2024 / 10:32 pm

Prateek Pandey

Sanjeev Balyan Wrote Letter to Amit Shah

Sanjeev Balyan Wrote Letter to Amit Shah

Sanjeev balyan Letter: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में पूर्व मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि हाल में मीडिया के माध्यम से एक अहम बात प्रकाश में आई है जिसमें पश्चिम उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक के लेटर पैड पर लिखे पत्र में उन पर भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप लगाए गए है।

यूपी में शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का दौर

उत्तर प्रदेश में पार्टी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। बालियान ने बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम की ओर से उनपर लगाए आरोपों का जिक्र करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है।

संगीत सोम ने बालियान पर लगाए थे आरोप

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में बालियान ने किसी का नाम नहीं लिखा है। हालाकि संगीत सोम ने प्रेस कांफ्रेंस कर बालियान पर कई आरोप लगाए थे जिसमें जमीन पर कब्जे से लेकर भ्रष्टाचार तक के आरोप शामिल थे। देखिए उन्होंने चिठ्ठी में क्या लिखा:
Sanjeev Balyan Letter

Hindi News/ Muzaffarnagar / BJP में जारी सियासी घमासान, संजीव बालियान ने अमित शाह को लिखा पत्र, कर दी CBI जांच की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो