scriptMuzaffarnagar News: केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 2 मजदूरों की मौत, 1 घायल | 2 laborers killed 1 injured due to boiler explosion in chemical factor | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar News: केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 2 मजदूरों की मौत, 1 घायल

Muzaffarnagar News: मुजफ्फर नगर में एक केंमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया।

मुजफ्फरनगरJul 27, 2023 / 01:20 pm

Anand Shukla

muzaffarnagar.jpg

फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 1 व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गया है।

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर जिले के थाना नई मंडी क्षेत्र में मखियाली के पास केमिकल फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया। इसके चपेट में तीन मजदूर आ गए। 2 की मौके पर मौत हो गई। 1 गंभीर रूप से घायल है, जिसको इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि यह हादसा मखियाली स्थित बजरंग ऐलम फैक्ट्री में हादसा हुआ है।
गुरुवार दोपहर को फैक्ट्री में केमिकल बनाने के दौरान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया। हादसे में मजदूर भोपा थाना क्षेत्र के कसौली गांव निवासी अली नवाज (42) पुत्र सैदा हसन और संभल जिले के चंदौसी निवासी रामभोरन (55) की मौत हो गई। हादसे में कसौली का ही जयपाल (60) पुत्र प्रभु गंभीर रूप से घायल है।
यह भी पढ़ें

कई सिस्टम सक्रिय, मानसून ने पकड़ी रफ्तार, 20 से ज्यादा जिलों में मूसलाधार बारिश, व्रजपात का अलर्ट जारी

एसडीएम ने घटना स्थल का लिया जायजा
वहीं, बॉयलर फटने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। इसके बाद घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया लेकिन यहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों का कहना है कि केमिकल की चपेट में आकर जयपाल बुरी तरह से झुलस गया है। हालत गंभीर है। एसडीएम सदर परमानंद झा और सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

Hindi News / Muzaffarnagar / Muzaffarnagar News: केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 2 मजदूरों की मौत, 1 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो