scriptहर घंटे 1000 रुपए कमाने का है मौका, साथ में मिलेगी ऐसी चीज जो कभी सपने में भी नहीं सोची होगी | Earn Per Hour 1000 rupees for tasting chocolates | Patrika News
म्यूचुअल फंड

हर घंटे 1000 रुपए कमाने का है मौका, साथ में मिलेगी ऐसी चीज जो कभी सपने में भी नहीं सोची होगी

मॉन्डेल्ज इंटरनेशनल कुछ ऐसे लोगों की तलाश कर रही है जो कंपनी के लिए चॉकलेट टेस्ट कर सके।
सबसे खास बात ये भी है कि इसके लिए आपको प्रति घंटे 14.23 डॉलर (करीब एक हजार रुपए) के हिसाब से पैसे भी मिलेंगे।
कंपनी ने शर्त रखी है और वो ये कि आपको ग्लुटेन, नट्स या डेयरी उत्पादों से एलर्जी नहीं हो।

Mar 04, 2019 / 07:42 pm

Ashutosh Verma

Indian Rupees

हर घंटे 1000 रुपए कमाने का है मौका, साथ में मिलेगी ऐसी चीज जो कभी सपने में भी नहीं सोची होगी

नई दिल्ली। अगर आपके पास कुछ चॉकलेट कंपनियों के बस नाम ही बता दिया जाए तो हो सकता है कि आपके मुह में पानी आ जाए। सोचिए, इससे बेहतर क्या हो सकता है कि आपको चॉकलेट तो खाने को मिले ही, साथ में इसके लिए पैसे भी मिले। हो सकता है कि इस पर आपको यकीन न हो, लेकिन यह सच है। दरअसल, कैडबरी, ओरियो, मिल्का जैसे कई ब्रांड्स लोगों को चॉकलेट टेस्ट करने के लिए पैसे दे रही है।

यह भी पढ़ें – ILFS संकट: Grant Thorton ने पेश की अंतरिम रिपोर्ट, 13 हजार करोड़ की संदेहात्मक लेनदेन आया सामने

हर घंटे मिलेंगे 1000 रुपए

आपको बता दें कि मॉन्डेल्ज इंटरनेशनल कुछ ऐसे लोगों की तलाश कर रही है जो कंपनी के लिए चॉकलेट टेस्ट कर सके। इतना ही नहीं, आपको खुश करने वाली बात ये है कि यह कंपनी कैडबरी, ओरियो, मिल्का, चिप्स ओहॉय, टोबलरॉन और मिकाडो जैसे चॉकलेट्स का उत्पादन करती है। सबसे खास बात ये भी है कि इसके लिए आपको प्रति घंटे 14.23 डॉलर (करीब एक हजार रुपए) के हिसाब से पैसे भी मिलेंगे। इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाना होगा।

यह भी पढ़ें – हर साल पराली जलाने से भारत को 21 लाख 30 हजार करोड़ रुपए का नुकसान

क्या है कंपनी की शर्त

इसके लिए आपको किसी प्रकार के अनुभव की भी जरूरत नहीं है। कंपनी ने शर्त रखी है और वो ये कि आपको ग्लुटेन, नट्स या डेयरी उत्पादों से एलर्जी नहीं हो। हालांकि, कंपनी ने एक और शर्त रखी है। कंपनी की शर्त के मुताबिक आप हर सप्ताह में केवल 8 घंटे ही कंपनी के लिए यह काम कर सकते हैं।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

Hindi News / Business / Mutual Funds / हर घंटे 1000 रुपए कमाने का है मौका, साथ में मिलेगी ऐसी चीज जो कभी सपने में भी नहीं सोची होगी

ट्रेंडिंग वीडियो