scriptमुंबई पुलिस को 26/11 जैसे आतंकी हमले की मिली धमकी, मोदी सरकार और CM योगी भी निशाने पर | Mumbai Police receives threat message of terrorist attack like 26/11 Modi government and CM Yogi on target | Patrika News
मुंबई

मुंबई पुलिस को 26/11 जैसे आतंकी हमले की मिली धमकी, मोदी सरकार और CM योगी भी निशाने पर

Mumbai Crime News: मुंबई पुलिस ने बताया कि शहर के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसमें धमकी दी गई कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी सरकार निशाने पर हैं।

मुंबईJul 18, 2023 / 11:57 am

Dinesh Dubey

modi_yogi_mumbai_police_threat.jpg

मुंबई पुलिस को फिर आया धमकी भरा मैसेज

Mumbai Threat Call: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को एक बार फिर आतंकी हमले की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को धमकी भरा कॉल आया है। अज्ञात कॉलर ने धमकी दी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और पीएम मोदी सरकार (PM Modi) निशाने पर हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक, फोन करने वाले ने दावा किया कि कुछ जगहों पर कारतूस और एके-47 रखे गए हैं और मुंबई में 26/11 जैसा हमला फिर किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर कॉल करने वाले आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वर्ली पुलिस स्टेशन (Worli Police) में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 509 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

मुंबई-पुणे में ब्लास्ट की धमकी देने वाला गिरफ्तार, कहा- आर्थिक स्थिती खराब है, पैसे के लिए किया कॉल

मुंबई पुलिस ने कहा “मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसमें धमकी दी गई कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी सरकार निशाने पर हैं। आरोपी ने 26/11 जैसे आतंकवादी हमले के लिए तैयार रहने की भी धमकी दी। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (2) के तहत केस दर्ज किया गया है।“
मुंबई पुलिस को यह धमकी भरा कॉल गोरखपुर (Gorakhpur) के एक 45 वर्षीय व्यक्ति द्वारा यूपी-112 हेल्पलाइन नंबर पर कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के ठीक एक हफ्ते बाद आया है।
इससे पहले 12 जुलाई को मुंबई पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी थी कि अगर सीमा हैदर (Seema Haider) को वापस पाकिस्तान नही भेजा गया तो 26/11 जैसा आतंकी हमला किया जायेगा।
बता दें कि यूपी एटीएस ने मंगलवार को पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर (30) से लगातार दूसरे दिन पूछताछ की। सीमा मई में अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी और ग्रेटर नोएडा में अपने प्रेमी सचिन मीणा (22) के साथ रह रही है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सीमा और सचिन को 4 जुलाई को गिरफ्तार किया था, लेकिन 7 जुलाई को उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी। सीमा हैदर मामले के बाद पाकिस्तानमें रहने वाले हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है।

Hindi News / Mumbai / मुंबई पुलिस को 26/11 जैसे आतंकी हमले की मिली धमकी, मोदी सरकार और CM योगी भी निशाने पर

ट्रेंडिंग वीडियो