scriptहाथ जोड़ा, बैग खोला और चुरा लिया चांदी का मुकुट, CCTV में कैद हुई चोरी, मुंबई पुलिस ने पकड़ा | Mumbai Borivali Vitthal Temple Crown theft arrested watch video | Patrika News
मुंबई

हाथ जोड़ा, बैग खोला और चुरा लिया चांदी का मुकुट, CCTV में कैद हुई चोरी, मुंबई पुलिस ने पकड़ा

Mumbai News : मुंबई के एक मंदिर से चांदी का मुकुट चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

मुंबईJul 19, 2024 / 07:49 pm

Dinesh Dubey

Mumbai temple crown stealing
Vitthal Temple Crown Stolen : मुंबई पुलिस ने भगवान विट्ठल के मंदिर से मुकुट चुराने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला बोरीवली पूर्व (Borivali) स्थित विट्ठल मंदिर का है। कस्तूरबा मार्ग पुलिस ने मूर्तियों से चांदी का मुकुट चुराने के आरोप में 26 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

मुंबई में 10 करोड़ की ‘म्याऊं-म्याऊं’ ड्रग्स बरामद, एनसीबी ने जाल बिछाकर तस्कर को भी दबोचा

जानकारी के मुताबिक, मंदिर में चोरी की यह घटना 10 जुलाई की है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो क्लिप में साफ दिख रहा है कि एक लड़का मंदिर में बैग लेकर आता है और हाथ जोड़कर भगवान को प्रणाम करता है। इस दौरान वह अपने बैग की चैन भी खोल देता है और फिर चुपचाप दो चांदी का मुकुट चुराकर अपने बैग में रख लेता है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 10 जुलाई की शाम 5:10 बजे बोरीवली पूर्व में रोड नंबर-5 पर स्थित विट्ठल मंदिर में हुई। आरोपी ने भगवान विट्ठल की मूर्ति से 350 ग्राम वजनी चांदी का मुकुट और देवी रुक्मिणी की मूर्ति से 40 ग्राम का चांदी का मुकुट चुरा लिया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
घटना के दिन ही विट्ठल मंदिर के बगल में दुकान चलाने वाले केतन दांडेकर ने एफआईआर दर्ज कराई थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रकाश वर्मा (Prakash Verma) का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। वर्मा कांदिवली (पूर्व) के पोइसर इलाके में रहता है।  

Hindi News / Mumbai / हाथ जोड़ा, बैग खोला और चुरा लिया चांदी का मुकुट, CCTV में कैद हुई चोरी, मुंबई पुलिस ने पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो