scriptजोर-जोर से रो रहा था भांजा, मामा ने ड्रम में डुबाकर मार डाला, महाराष्ट्र में सनसनीखेज वारदात | Maharashtra maternal uncle killed nephew for crying loudly in Dhule | Patrika News
मुंबई

जोर-जोर से रो रहा था भांजा, मामा ने ड्रम में डुबाकर मार डाला, महाराष्ट्र में सनसनीखेज वारदात

Maharashtra Crime: पुलिस ने इस मामले में 22 साल के मामा को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबईDec 07, 2023 / 10:25 pm

Dinesh Dubey

child_kid.jpg

मुंबई में ड्रग्स के लिए बेचे बच्चे

Dhule Nephew Murder: महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां मामा ने अपने सगे भांजे को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह जोर-जोर से रो रहा था। आरोप है कि जब चार साल का बच्चा काफी देर तक चुप नहीं हुआ तो आरोपी मामा ने उसे ड्रम में डुबा दिया। जिससे तड़प-तड़प कर मासूम की मौत हो गयी।
जानकारी के मुताबिक, यह सनसनीखेज घटना धुले शहर (Dhule News) के फिरदोस नगर की है। पुलिस ने इस मामले में 22 साल के मामा नुरुल अमीन को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में चालीसगांव रोड पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

8 साल की मासूम का मिला शव, 9वीं में पढ़ने वाला पड़ोसी गिरफ्तार, वसई में दिल दहलाने वाली घटना

फिरदोस नगर के रातरानी चौक की रहने वाली मरियम बी एजाज हुसैन अपने माता-पिता के घर गई थीं। वारदात के दिन मामा और भांजे खेल रहे थे। कुछ देर बाद भांजा मोहम्मद हाजिक एजाज रोने लगा। कथित तौर पर मामा नुरुल अमीन ने भांजे को चुप कराने की बहुत कोशिश की लेकिन वह शांत नहीं हुआ।
गुस्से में आकर मामा ने उसे बाथरूम में प्लास्टिक के ड्रम में फेंक दिया। जब काफी देर तक मोहम्मद घर में नहीं दिखा तो उसकी मां मरियम ने उसकी तलाश शुरू की। सारा घर ढूँढ़ने पर भी मोहम्मद नहीं मिला, तो मां परेशान हो गयी।
बाद में चार वर्षीय मोहम्मद का शव ड्रम में मिला। ड्रम में सिर पानी में और पैर ऊपर की तरफ था। जब घरवालों ने मामा से इसके बारे में पूछा तो उसने सब कुछ बता दिया। नुरुल अमीन ने बताया कि भांजे की रोने की वजह से उसके सिर में दर्द हो रहा था। इसलिए उसने ऐसा किया। इस बीच परिजन बच्चे को अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Hindi News/ Mumbai / जोर-जोर से रो रहा था भांजा, मामा ने ड्रम में डुबाकर मार डाला, महाराष्ट्र में सनसनीखेज वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो