scriptGautami Patil : लावनी डांसर गौतमी पाटील का आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल, पुणे में FIR दर्ज | Lavani dancer Gautami Patil obscene video goes viral FIR lodged in Pune Maharashtra | Patrika News
मुंबई

Gautami Patil : लावनी डांसर गौतमी पाटील का आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल, पुणे में FIR दर्ज

Gautami Patil Viral Video: 26 वर्षीय गौतमी पाटील की शिकायत के आधार पर पुणे के विमंतल पुलिस स्टेशन (Vimantal Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। यह घटना तब हुई जब पाटील एक कार्यक्रम में अपने कपड़े बदल रही थीं।

मुंबईFeb 27, 2023 / 01:46 pm

Dinesh Dubey

gautami_patil_mms_viral.jpg

लावनी डांसर गौतमी पाटील का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Lavani Dancer Gautami Patil Video: महाराष्ट्र के पुणे जिले में प्रसिद्ध लावनी डांसर गौतमी पाटील का आपत्तिजनक वीडियो वायरल (Lavani Dancer Gautami Patil Leaked Video) होने के मामले में केस दर्ज किया गया है। गौतमी पाटील का कपड़े बदलते हुए एक वीडियो सामने आया है। आरोप है कि किसी अज्ञात शख्स ने डांसर व अभिनेत्री गौतमी पाटील का चोरी छिपे वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर लीक कर दिया।
जानकारी के मुताबिक, 26 वर्षीय गौतमी पाटील की शिकायत के आधार पर पुणे के विमंतल पुलिस स्टेशन (Vimantal Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। यह घटना तब हुई जब पाटील एक कार्यक्रम में अपने कपड़े बदल रही थीं और किसी ने चुपके से रिकॉर्डिंग की। जिसे बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया। अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

मुंबई में चुभती-जलती गरमी… जानें कैसा रहेगा इस हफ्ते मौसम का मिजाज

सोशल मीडिया अकाउंट्स पर महाराष्ट्र की लोकप्रिय महिला कलाकार के आपत्तिजनक वीडियो को कथित रूप से पोस्ट और प्रसारित करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी व आईटी एक्ट के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया गया है।
शिकायत के अनुसार, आरोपी ने कथित तौर पर महिला कलाकार का वीडियो तब बनाया जब वह एक कार्यक्रम के लिए कपड़े बदल रही थी। इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया और फिर सोशल मीडिया पर भी सर्कुलेट कर दिया। आरोपी ने कथित तौर पर गौतमी पाटील और उनके सहयोगियों के वीडियो भी वायरल करने की धमकी दी है।
इस मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक शिवदास लहाणे (Shivdas Lahane) कर रहे हैं। एक महिला कलाकार का अश्लील वीडियो वायरल होने से जनता में रोष का माहौल है, कई लोग पाटील के प्रति अपना समर्थन व्यक्त कर रहे है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है।
https://youtu.be/QMl3O7KC_bM

Hindi News/ Mumbai / Gautami Patil : लावनी डांसर गौतमी पाटील का आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर वायरल, पुणे में FIR दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो