scriptPune Accident: वरंधा घाट पर बेकाबू हुई बस! 50 फीट गहरी खाई में गिरी, चालक की मौत, कई जख्मी | Bus accident at varandha ghat on bhor mahad road 1 died | Patrika News
मुंबई

Pune Accident: वरंधा घाट पर बेकाबू हुई बस! 50 फीट गहरी खाई में गिरी, चालक की मौत, कई जख्मी

Pune Varandha Ghat Accident: बस में सवार कुछ यात्री घायल हो गये। इलाज के दौरान बस ड्राइवर की मौत हो गई।

मुंबईOct 08, 2023 / 09:22 am

Dinesh Dubey

ghat_pune_varandha_ghat_accident.jpg

वरंधा घाट पर बड़ा हादसा

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे जिले के भोर में रविवार को भीषण हादसा हो गया. भोर-महाड मार्ग (Bhor-Mahad Marg) पर वरंधा घाट (Varandha Ghat) में एक मिनी बस दुर्घटना का शिकार हुई है। पुणे स्वारगेट से भोर होते हुए महाड-चिपलून जा रही 17 सीटर मिनी बस (एमएच 08 एपी 1530) का शिरगांव सीमा में हादसा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, हादसा रात करीब दो बजे हुआ। बस अनियंत्रित होकर 50 से 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि बस बांध के पानी से करीब पांच फीट पहले झाड़ियों में फंस गयी, जिससे बड़ा हादसा टल गया।
यह भी पढ़ें

Maharashtra Weather: गुड बाय मॉनसून! मुंबई-पुणे समेत आधे महाराष्ट्र से बारिश हुई अलविदा

हालांकि बस में सवार कुछ यात्री घायल हो गये। इलाज के दौरान बस ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे के समय बस में चालक समेत दस से ग्यारह यात्री सवार थे। इनमें से करीब पांच यात्री घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए भोर उपजिला अस्पताल ले जाया गया है।
बताया जा रहा है कि हादसा तब हुआ जब अंधेरे में बस ड्राइवर को सड़क का अंदाजा नहीं होने पर वाहन से उसने नियंत्रण खो दिया। हादसे के बाद कुछ लोग बस से बाहर आये और वहां से गुजर रहे एक वाहन चालकों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को दुर्घटना की सूचना मिली।
घटनास्थल के नजदीक स्थित होटल के मालिक ने कुछ लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और पहले बस को रस्सी से बांधा और फिर दुर्घटनाग्रस्त बस में से यात्रियों को बाहर निकाला। इस बीच, घटना की जानकारी मिलते ही भोर थाने की पुलिस भी रेस्क्यू के मौके पहुंचे. सभी पीड़ितों को बस से निकाला गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Hindi News/ Mumbai / Pune Accident: वरंधा घाट पर बेकाबू हुई बस! 50 फीट गहरी खाई में गिरी, चालक की मौत, कई जख्मी

ट्रेंडिंग वीडियो