scriptBSP की कार्यकारिणी बैठक में हंगामा, महिला कार्यकर्ता ने सांसद को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल | BSP MP Ramji Gautam slapped in party executive meeting in Mumbai watch video | Patrika News
मुंबई

BSP की कार्यकारिणी बैठक में हंगामा, महिला कार्यकर्ता ने सांसद को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

BSP MP Ramji Gautam : बहुजन समाज पार्टी के सांसद रामजी गौतम को महाराष्ट्र में पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में थप्पड़ मारा गया है। सांसद को थप्पड़ मारने का आरोप पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता पर लगा है।

मुंबईJul 18, 2024 / 05:26 pm

Dinesh Dubey

BSP MP Ramji Gautam slap video
बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद रामजी गौतम को महाराष्ट्र कार्यकारिणी की बैठक के दौरान एक महिला कार्यकता ने जोरदार थप्पड़ मारा है। महिला ने भरे मंच पर जाकर राज्यसभा सांसद रामजी गौतम को थप्पड़ मारा। इससे मंच पर मौजूद सभी नेता हक्के-बक्के रह गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के दादर इलाके में बुधवार को बीएसपी की महाराष्ट्र कार्यकारिणी की बैठक थी। जहां महिला कार्यकर्ता ने बीएसपी सांसद रामजी गौतम को मंच पर जाकर थप्पड़ जड़ दिया। कथित तौर पर सांसद को थप्पड़ मारने वाली कार्यकर्ता टिकट बंटवारे को लेकर नाराज थी।
यह भी पढ़ें

रील बनाते समय 300 फीट गहरी खाई में गिरी सोशल मीडिया स्टार, हुई दर्दनाक मौत

इस घटना से बीएसपी की महाराष्ट्र इकाई की कार्यकारिणी बैठक में हंगामा मच गया। आरोप है कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में राज्य में बीएसपी उम्मीदवारों को टिकट बांटने में गड़बड़ी हुई है। इससे खफा महिला कार्यकर्ता नीमा मोहारकर ने सांसद को थप्पड़ मार दिया। इसके अलावा इस बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील डोंगरे को भी पद से हटाने के नारे लगाए गए।

हक्के-बक्के रह गए नेता, देखें वीडियो-

बताया जा रहा है कि नीमा मोहारकर महाराष्ट्र के भंडारा की निवासी है। बीएसपी नेता की शिकायत पर मोहारकर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अनुशासनहीनता के आरोप में उन्हें पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है। ख़बरों की मानें तो नीमा मोहारकर भंडारा-गोंडिया निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा लड़ना चाहती थीं, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

Hindi News/ Mumbai / BSP की कार्यकारिणी बैठक में हंगामा, महिला कार्यकर्ता ने सांसद को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो