scriptAkshay Shinde Encounter: अक्षय शिंदे के एनकाउंटर पर बदलापुर में खुशी, बांटी मिठाइयां, आज होगा पोस्टमार्टम | Badlapur school girls sexual assault case Akshay Shinde Encounter update | Patrika News
मुंबई

Akshay Shinde Encounter: अक्षय शिंदे के एनकाउंटर पर बदलापुर में खुशी, बांटी मिठाइयां, आज होगा पोस्टमार्टम

Akshay Shinde Died : अक्षय शिंदे (24) ने कथित तौर पर दो बच्चियों का स्कूल के शौचालय में यौन उत्पीड़न किया था। यह घटना 13 अगस्त को हुई थी, जबकि पीड़ित परिवार ने 16 अगस्त को घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मुंबईSep 24, 2024 / 01:01 pm

Dinesh Dubey

Akshay Shinde Encounter
Badlapur School Case: महाराष्ट्र में बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी अक्षय शिंदे की सोमवार को पुलिस की जवाबी गोलीबारी में मौत हो गई। 24 वर्षीय शिंदे का शव ठाणे में कलवा सिविक अस्पताल से पोस्टमार्टम के लिए मंगलवार सुबह पड़ोसी मुंबई में सरकारी जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया है। इस बीच, बच्चियों से हैवानियत के आरोपी की मौत पर बदलापुर के लोग खुशी जता रहे हैं। शिवसेना (एकनाथ शिंदे) कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां भी बांटी।
यह भी पढ़ें

Akshay Shinde Encounter: बदलापुर कांड का आरोपी अक्षय शिंदे एनकाउंटर में ढेर, एक पुलिस अधिकारी जख्मी

पुलिस के मुताबिक, ठाणे जिले के बदलापुर के स्कूल में सफाईकर्मी के रूप में काम करने वाले अक्षय शिंदे को सोमवार को एक अन्य मामले की जांच के सिलसिले में तलोजा जेल से बदलापुर ले जाया जा रहा था। पुलिस वाहन जब मुंब्रा बाईपास के पास पहुंचा, तो आरोपी अक्षय शिंदे ने पुलिस वाहन में एक अधिकारी की रिवॉल्वर छीन ली और दो से तीन गोलियां चलाईं। एक गोली सहायक पुलिस निरीक्षक निलेश मोरे को लगी। इसके जवाब में दूसरे अधिकारी ने शिंदे पर गोली चलाई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीँ, मोरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पिछले महीने ठाणे जिले के आदर्श विद्यामंदिर स्कूल के शौचालय में अक्षय शिंदे ने कथित तौर पर दो बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया था। यह मामला सामने आने के बाद बदलापुर में लोग सड़कों पर उतर आये। प्रदर्शनकारियों ने बदलापुर स्टेशन पर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया।
स्कूल ने 1 अगस्त को शौचालयों की सफाई के लिए अक्षय शिंदे को अनुबंध के आधार पर नियुक्त किया था। आरोप है कि स्कूल के शौचालय में 12 अगस्त को उसने दोनों बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया गया। आरोपी को 17 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था।

Hindi News / Mumbai / Akshay Shinde Encounter: अक्षय शिंदे के एनकाउंटर पर बदलापुर में खुशी, बांटी मिठाइयां, आज होगा पोस्टमार्टम

ट्रेंडिंग वीडियो