scriptभीड़ में मिली तो चाकू मार दूंगा… सांसद नवनीत राणा को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज | Amravati Lok Sabha MP Navneet Rana Death Threat case registered | Patrika News
मुंबई

भीड़ में मिली तो चाकू मार दूंगा… सांसद नवनीत राणा को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Navneet Rana Death Threat: अमरावती पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504, 506 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

मुंबईAug 22, 2023 / 08:21 pm

Dinesh Dubey

navneet_rana.jpg

नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी

Amravati MP Navneet Rana: महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। लोकसभा सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पिछले चार-पांच दिनों से विट्ठलराव नाम का शख्स नवनीत राणा को चाकू से मारने की धमकी दे रहा है।
इस मामले में सांसद नवनीत राणा के निजी सचिव विनोद गुहे (Vinod Guhe) ने राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है। शिकायत में कहा गया है कि 16 अगस्त से विट्ठलराव नाम का व्यक्ति महिला सांसद के मोबाइल फोन पर संपर्क कर रहा है और धमकी दे रहा है। आरोपी कहता है कि वह कभी भी भीड़-भाड़ वाली जगह पर छिपकर नवनीत राणा पर धारदार चाकू से हमला करेगा। साथ ही शिकायत में गाली-गलौज करने का भी आरोप लगाया गया है।
यह भी पढ़ें

नागपुर एयरपोर्ट पर DRI की बड़ी कार्रवाई, 24 करोड़ का ड्रग्स जब्त, नाइजीरियाई समेत 2 गिरफ्तार

इस मामले में राजापेठ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504, 506 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी ने सांसद को धमकी देने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था। इसलिए पुलिस तकनीकी आधार पर छानबीन कर रही है।
मालूम हो कि पिछले साल भी नवनीत राणा को धमकी दी गई थी कि अगर तुमने हनुमान चालीसा का पाठ किया तो तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। इस मामले में राणा ने नई दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में आगे की जांच चल रही है।

Hindi News/ Mumbai / भीड़ में मिली तो चाकू मार दूंगा… सांसद नवनीत राणा को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो