scriptपुणे में चाकू की नोंक पर 15 वर्षीय लड़की से गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार | 15-year-old girl gangraped at knife point in Chaturshringi in Pune | Patrika News
मुंबई

पुणे में चाकू की नोंक पर 15 वर्षीय लड़की से गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार

Maharashtra Pune News: पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई तहरीर के मुताबिक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट समेत आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मुंबईDec 28, 2022 / 05:19 pm

Dinesh Dubey

hotel_rape.jpg

प्रतीकात्मक तस्वीर

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे जिले (Pune News) में अपराध का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। महिलाओं के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म जैसी घटनाएं अक्सर हो रही हैं। इस बीच अब पुणे में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में चतुर्श्रृंगी पुलिस (Chaturshringi News) ने छह लोगों को हिरासत में लिया है।
पीड़ित बच्ची की मां की ओर से दर्ज कराई गई तहरीर के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट समेत आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। यह घिनौनी वारदात जुलाई 2022 से 23 दिसंबर 2022 के बीच हुई थी। चतुर्श्रृंगी पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।
यह भी पढ़ें

औरंगाबाद में दरिंदगी! विधवा से खेत में बलात्कार, 3 महीने पहले पति की हुई थी मौत

पुलिस के मुताबिक, यह जानते हुए भी कि पीड़ित नाबालिग है, आरोपियों में से एक ने उसे चाकू दिखाकर धमकाया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद अन्य आरोपियों ने उसकी फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने किशोरी का कथित तौर पर चाकू की नोंक पर अपहरण किया और पुणे के एक लॉज में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
कई महीनों तक पीड़िता आरोपियों की प्रताड़ना सहती रही और आखिरकार उसने सारी बात अपने परिजनों को बता दिया। जिसके बाद नाबालिग लड़की के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। तदनुसार, चतुर्श्रृंगी पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया और छह आरोपियों को पकड़ लिया। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Hindi News / Mumbai / पुणे में चाकू की नोंक पर 15 वर्षीय लड़की से गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो