scriptपति की हरकतों से परेशान पत्नी ने मां के साथ मिलकर कर दिया सनसनीखेज कांड | Wife Was Fed Up With Husband Daily Alcohol Routine and Fight Beaten to death | Patrika News
मोरेना

पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने मां के साथ मिलकर कर दिया सनसनीखेज कांड

mp news: पति आए दिन शराब पीकर विवाद करता था, परेशान पत्नी-सास ने इतना पीटा की हो गई मौत..।

मोरेनाOct 19, 2024 / 06:13 pm

Shailendra Sharma

murder
mp news: मध्यप्रदेश के मुरैना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक व्यक्ति की उसकी ही पत्नी और सास ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना जिले के बानमोर गांव की है जहां इस वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है ।
शराब पीकर करता था झगड़ा

शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक का नाम भगवती शर्मा था जो कि राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला था। उसकी शादी बानमोर गांव की रहने वाली युवती से हुई थी। भगवती ट्रक ड्राइवर था और शराब पीने का आदी था। उसकी शराब पीकर विवाद करने की वजह ही उसकी मौत की वजह बन गई। वो शराब पीकर अक्सर पत्नी व परिवारवालों से विवाद करता था। भगवती के शराब पीने और विवाद करने से पत्नी व सास दोनों काफी परेशान थे।

यह भी पढ़ें

आलू के पराठे खिलाकर मम्मी-बहन को बेहोश कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी बेटी, 6 दिन पहले हुई थी सगाई


पत्नी-सास ने पीटा तो..

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार भगवती के शराब पीकर विवाद करने से पत्नी और सास परेशान थे। इस बार जब वो शराब पीकर आया और विवाद किया तो पत्नी और सास ने एकजुट होकर उसकी पिटाई करना शुरू कर दी। दोनों ने उसे इस कदर पीटा कि वो बच नहीं सका और उसकी मौत हो गई। घटना पर खबर लिखने तक कोई और जानकारी नहीं दी गई है। शुरुआती रिपोर्ट में संकेत मिले हैं कि लाठियों से पीटा गया था। पुलिस घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाने के लिए पड़ोसियों और अन्य गवाहों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Hindi News / Morena / पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने मां के साथ मिलकर कर दिया सनसनीखेज कांड

ट्रेंडिंग वीडियो