scriptताऊ को फंसाने पुत्र ने दोस्त के साथ मिलकर मारी थी मां को गोली | Patrika News
मोरेना

ताऊ को फंसाने पुत्र ने दोस्त के साथ मिलकर मारी थी मां को गोली

– 90 लाख की जमीन बेचकर आगरा में रह रहे ताऊ से चाह रहे थे हिस्सा
– पुलिस ने घायल महिला के पुत्र व उसके दोस्त को लिया हिरासत में

मोरेनाSep 29, 2024 / 04:03 pm

Ashok Sharma

मुरैना. जमीन में हिस्सा नहीं दिया तो परिवार के रिश्ते के ताऊ को फंसाने के लिए पुत्र ने दोस्त के साथ मिलकर मां को गोली मारकर जानलेवा हमला किया। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने जांच उपरांत पुत्र व उसके दोस्त को हिरासत में लेकर जानलेवा हमला करने, षडय़ंत्र रचने की धाराओं में मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार 27 सितंबर की शाम करीब छह बजे गीता (40) पत्नी विजेन्द्र गुर्जर निवासी शिवलाल का पुरा नरुआ पर अज्ञात लोगों ने जान से मारने की नियत से गोली मारी जो उसकी जांघ में लगी। गंभीर हालत में उसको ग्वालियर रैफर किया गया। महिला के पुत्र कल्ला उर्फ प्रदीप गुर्जर ने अपने पारिवार के रिश्ते के ताऊ वीरो उर्फ वीरेन्द्र सिंह गुर्जर निवासी इरादत नगर सैंया जिला आगरा उप्र पर गोली मारने का आरोप लगाया। थाना प्रभारी अमर सिंह सिकवार के नेतृत्व में पूरे मामले की जांच उप निरीक्षक ऋषिकेश शर्मा ने की। जांच उपरांत पाया कि महिला के पारिवारिक रिश्ते के जेठ वीरो उर्फ वीरेन्द्र सिंह गुर्जर को फंसाने के लिए घायल महिला गीता गुर्जर के लडक़े कल्ला उर्फ प्रदीप ने अपने दोस्त बब्बू उर्फ समर पुत्र वकील सिंह गुर्जर निवासी शिवलाल पुरा हाल तुस्सीपुरा मुरैना के साथ मिलकर मां को गोली मारी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।
90 लाख की बेची थी जमीन, चाह रहे थे हिस्सा
पुलिस के अनुसार शिवलाल का पुरा निवासी वीरो उर्फ वीरेन्द्र सिंह गुर्जर का सगा भाई था रामस्वरूप जो कि शिवलाल का पुरा में गीता पत्नी विजेन्द्र गुर्जर के यहां रहता था। रामस्वरूप के हिस्से की जमीन को विजेन्द्र गुर्जर व उसके लडक़े की करते थे। उसकी फसल भी यही ले रहे थे। जबकि रामस्वरूप का भाई वीरो वर्ष 1991 में ही शिवलाल का पुरा से इरादत नगर आगरा शिफ्ट हो गया था। रामस्वरूप के मृत्यु के बाद जमीन को उसका भाई वीरो 90 लाख में बेचकर पैसे ले गया। उस पैसे में हिस्से लेने के ऊपर वीरो को फंसाने के लिए कहानी तैयार की गई थी।
पूर्व में पंचायत भी कर चुकी थी घायल महिला
पुलिस का यह भी कहना हैं कि पुत्र की गोली से घायल महिला गीता रामस्वरूप की मौत के बाद उसके भाई वीरो गुर्जर से हिस्से लेने पूर्व में पंचायत भी कर चुकी है। उस पर सामाजिक व पारिवारिक स्तर से दबाव भी बनाया कि किसी तरह 90 लाख में कुछ तो मिल जाए लेकिन वीरो ने हिस्सा नहीं दिया तो फिर उसको फंसाने की कहानी रची गई जिसका पुलिस ने खुलासा कर दिया।
दोस्त से कहा था- राजीनामा हुआ तो आधा हिस्सा दूंगा
थाना प्रभारी स्टेशन रोड अमर सिंह सिकरवार ने बताया कि घायल महिला गीता गुर्जर के पुत्र कल्ला उर्फ प्रदीप ने अपने दोस्त दोस्त बब्बू उर्फ समर गुर्जर को यह लालच दिया था कि मां को गोली मारने के मामले में ताऊ को फंसाएंगे फिर राजीनामा होगा, उसमें जो राशि मिलेगी, उसका आधा हिस्सा आपको मिलेगा। इसी लालच में आकर दोस्त भी उसके साथ हो गया।

Hindi News / Morena / ताऊ को फंसाने पुत्र ने दोस्त के साथ मिलकर मारी थी मां को गोली

ट्रेंडिंग वीडियो