scriptप्यार असफल हुए युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या | Patrika News
मोरेना

प्यार असफल हुए युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

– परिजन व दोस्त घर लेकर जा रहे थे तभी बाइक से उतरकर मार ली गोली
– गोली मारते ही सभी बाइक लेकर मौके से भागे

मोरेनाOct 24, 2024 / 11:24 am

Ashok Sharma

मुरैना. प्यार में असफल और लडक़ी के परिजन की धमकी से आहत युवक ने अंबाह कस्बे में कट्टे से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आकाश (19) पुत्र सुरेन्द्र सखवार निवासी लेन रोड अम्बाह की सूचना पर फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में लिया है।पुलिस के अनुसार फरियादी व उसके परिवार मामा लिंकी उर्फ गौरव (19) पुत्र राजू सखवार निवासी मिश्र नगर ने बुधवार की सुबह करीब 11:30 बजे नगर अम्बाह के साथ लेन रोड पर था, तभी अचानक निकी उर्फ गौरव सखवार ने अपने कट्टा से फायर कर अपने सिर में गोली मार ली, उसके बाद आकाश बगैरह घायल लिंकी उर्फ गौरव सखवार को अस्पताल अम्बाह पहुंचे तो डाक्टर द्वारा गौरव सखवार को मृत घोषित कर दिया। सुबह घर पर भी युवक ने करंट लगाने का प्रयास किया लेकिन उस समय परिजन ने उसको बचा लिया और उसके बाद यह घर से निकल गया। परिजन व दोस्त उसको ढूंड रहे थे। बाजार में मिल गया तो मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर ले जा रहे थे तभी उसने बाइक से उतरकर अपने सिर में कट्टा से गोली मार ली।
  • मोबाइल में मिले आपत्तिजनक फोटो
    पुलिस के अनुसार मृतक एक लडक़ी से प्रेम करता था। लडक़ी से मोबाइल पर बात भी होती रहती थी लेकिन लडक़ी के घर वालों को इनके प्रेम प्रसंग का पता चल गया तो कुछ दिन से लडक़ी ने फोन पर बात करना बंद कर दिया। इसको लेकर मृतक परेशान था। मृतक की जेब में पुलिस को चार कारतूस व मोबाइल में लडक़ी के आपत्तिजनक फोटो भी मिले हैं।
  • रात को कुल्हाड़ी लेकर घेरा और सुबह घर पर दी धमकी
    लडक़ी के परिजन को पता चला कि गौरव हमारी लडक़ी से फोन पर बात करता है तो उन्होंने उसको ठिकाने लगाने का प्रयास किया। मंगलवार की रात गौरव चिरपुरा चौराहे पर था तभी लडक़ी के परिजन ने कुल्हाड़ी लेकर आए और मृतक को घेर लिया था लेकिन स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के चलते उसको छोड़ दिया। बुधवार की सुबह फिर से लडक़ी के परिजन गौरव के घर पहुंचे और धमकी देकर चले गए। उसी समय से वह आहत था और उसने आत्महत्या जैसे घातक कदम उठाया।
  • गोली मारते ही बाइक सवार भागे, मामला में पेच
    पुलिस की कहानी के अनुसार मृतक को लेकर जा रहे उसके दोस्त व रिश्तेदार थे लेकिन जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें युवक के स्वयं गोली मारते ही बाइक सवार मौके से भागते नजर आ रहे हैं। अगर दोस्त व रिश्तेदार ही थे तो ये मौके से अपनी अपनी बाइक मोडकऱ भागे क्यों। फुटेज देखकर मामले में पेच नजर आ रहा है। कहीं ऐसा तो नहीं बाइक सवार लडक़ी पक्ष के ही थे, पूरे मामले में गहन जांच की आवश्यकता है।
    कथन
  • मृतक अपराधिक प्रवृत्ति का था। उसकी जेब से चार कारतूस और मोबाइल में लडक़ी के आपत्तिजनक फोटो मिले हैं। वह जिस लडक़ी से प्रेम करता था, उसके घर वालों ने रात को कुल्हाड़ी लेकर घेरा था और सुबह घर पर धमकी दी गई थी। उसके बाद वह बाजार में था, तभी परिजन व दोस्त उसको मोटरसाइकिल से ढूड़ते हुए पहुंचे और उसको लेकर घर जा रहे थे, तभी बाइक से उतरकर उसने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
    रवि भदौरिया, एसडीओपी, अंबाह

Hindi News / Morena / प्यार असफल हुए युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो