scriptMohammed Shami: मोहम्मद शमी के कोच पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, बदरुद्दीन सिद्दीकी ने डीआईजी से की शिकायत | Young man made indecent remarks on Mohammed Shami's coach | Patrika News
मुरादाबाद

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी के कोच पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, बदरुद्दीन सिद्दीकी ने डीआईजी से की शिकायत

Mohammed Shami coach News: 6 अक्तूबर को दीपक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोच को बुरा-भला कहते हुए एक पोस्ट डाली। इसमें अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया व कई आरोप लगाए।

मुरादाबादOct 14, 2024 / 07:37 am

Mohd Danish

Young man made indecent remarks on Mohammed Shami's coach

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी के कोच पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी।

Mohammed Shami coach News: एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज अमरोहा निवासी मोहम्मद शमी के कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी पर इंस्टाग्राम के जरिये अभद्र टिप्पणी की गई। कोच की शिकायत पर डीआईजी के आदेश के बाद सिविल लाइंस पुलिस ने बरेली निवासी आरोपी दीपक चौहान के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी करीब 10 साल पहले उनका शिष्य रह चुका है।
बता दें कि 6 अक्तूबर को दीपक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोच को बुरा-भला कहते हुए एक पोस्ट डाली। इसमें अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया व कई आरोप लगाए। शमी के कोच बदरुद्दीन मुरादाबाद में जिगर कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने डीआईजी मुनिराज जी को प्रार्थनापत्र दिया। इसमें बताया कि छह अक्तूबर को बरेली के इज्जतनगर निवासी दीपक चौहान ने इंस्टाग्राम पर झूठे आरोप लगाते हुए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर वीडियो अपलोड किया है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में वायरल फीवर के मरीजों की बढ़ी संख्या, ठीक होने में लग रहा इतना समय

बदरुद्दीन का कहना है कि वह कई साल से दीपक के संपर्क में नहीं हैं। कुछ दिन पहले अचानक उसका फोन आया था। इस दौरान फोन पर ठीक बात हुई। इसके बाद 6 अक्तूबर को उसने गलत आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल कर दुष्प्रचार किया और छवि खराब करने की कोशिश की। सिविल लाइंस थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर मनीष सक्सेना ने बताया कि इस मामले में आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News / Moradabad / Mohammed Shami: मोहम्मद शमी के कोच पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, बदरुद्दीन सिद्दीकी ने डीआईजी से की शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो