scriptUP News: काम नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा, संगीत सोम का वीडियो वायरल | Video of Sangeet Som goes viral in Moradabad UP | Patrika News
मुरादाबाद

UP News: काम नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा, संगीत सोम का वीडियो वायरल

UP News: विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता संगीत सोम को एक और वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में संगीत सोम अधिकारियों को जनता के जूतों से पिटवाने की धमकी देते नजर आए। वीडियो मुरादाबाद जिले के कुंदरकी क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मुरादाबादSep 30, 2024 / 07:06 am

Mohd Danish

Video of Sangeet Som goes viral in Moradabad UP

UP News: संगीत सोम का वीडियो हुआ वायरल।

UP News In Hindi: विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के फायरब्रांड नेता संगीत सोम का इस बार अफसरों को लेकर फिर बेतुके बोल का वीडियो वायरल हो रहा है। मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के स्वाभिमान एवं हित चिंतन समारोह में संगीत सोम ने अधिकारियों को जूतों से पिटवाने की धमकी दे डाली।

वीडियो देखें –

संगीत सोम समाज के लोगों को संबोधित करते हुए खुद सवाल-जवाब की मुद्रा बोलने लगे। उन्होंने कहा कि कुछ पत्रकारों ने मुझसे सवाल पूछा कि आपका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक अधिकारी को धमका रहे हैं। कोई और नेता होता तो कह देता मेरा तो वह वीडियो ही नहीं है। पर मैंने उनसे कहा, हां मैंने अधिकारी को धमकाया है। फिर बोले अभी तो सिर्फ धमकाया है अगर अधिकारी पब्लिक का सही से काम नहीं करेंगे तो उन्हें जूतों से पिटवाऊंगा।

Hindi News / Moradabad / UP News: काम नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा, संगीत सोम का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो