script‘PM मोदी की मां को अल्लाह जल्दी से अच्छा कर दे’, सपा MP ने हीराबेन की सेहत के लिए मांगी दुआ | pm narendra modi mother heeraben health SP MP ST hasan pray for her | Patrika News
मुरादाबाद

‘PM मोदी की मां को अल्लाह जल्दी से अच्छा कर दे’, सपा MP ने हीराबेन की सेहत के लिए मांगी दुआ

मां तो मां होती है, वो प्रधानमंत्री की हों या मेरी। मैं तो उनकी सेहत के लिए दुआ ही कर सकता हूं।

मुरादाबादDec 29, 2022 / 08:27 am

Rizwan Pundeer

st_hsaan_ori.jpg

मुरादाबाद सांसद एसटी हसन को लोकसभा में सपा के नेता भी हैं

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की सेहत की दुआ की है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम हैं, उनकी मां तो पूरे देश की मां हैं। मैं दुआ करूंगा कि वो जल्दी से जल्दी ठीकर होकर घर लौटें।
एसटी हसन बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में थे। उनको प्रधानमंत्री मोदी की मां की तबीयत बिगडने और उनको अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराने की जानकारी मिली।

हीराबेन मोदी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पर चिंता जताते हुए हसन ने कहा, मुझे उनके बीमार होने की जानकारी मिली है। अल्लाह पाक से दुआ करता हूं कि वो जल्द से जल्द अच्छी हो जाएं। वह सिर्फ पीएम मोदी की मां नहीं है। हम भी उन्हें मां ही मानते हैं।

”मां तो मां ही होती है”
एसटी हसन ने आगे कहा कि मां तो मां ही होती है, वो मेरी हों या पीएम की। हम तो यही चाहते हैं कि हमारे बुजुर्गों का साया हम पर बना रहे और हीराबेन भी जल्द स्वस्थ होकर लौटें।
अखिलेश ने भी की हीराबेन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी की मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

यह भी पढ़ें

नगर निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण देने के लिए आयोग का गठन



पीएम मोदी ने जाना मां की सेहत का हाल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीएम ने बुधवार को अस्पताल पहुंच मां का हाल जाना। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी उनके साथ थे।

Hindi News / Moradabad / ‘PM मोदी की मां को अल्लाह जल्दी से अच्छा कर दे’, सपा MP ने हीराबेन की सेहत के लिए मांगी दुआ

ट्रेंडिंग वीडियो