scriptUP News: मंत्री राजभर बोले- आजम खान को सपा ने फंसाया, अखिलेश सपा को समाप्तवादी पार्टी बनाने का कारण बनेंगे | Minister Rajbhar said in Rampur UP SP implicated Azam Khan | Patrika News
मुरादाबाद

UP News: मंत्री राजभर बोले- आजम खान को सपा ने फंसाया, अखिलेश सपा को समाप्तवादी पार्टी बनाने का कारण बनेंगे

UP News Today: योगी के मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर यूपी के रामपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर बरसे। राजभर ने कहा- जब से अखिलेश यादव कांग्रेस के दरबारी बने हैं, तब से उल्टा-सीधा बयान देते हैं। लग रहा है समाजवादी पार्टी के समाप्तवादी पार्टी बनने का कारण वह स्वयं ही बनेंगे।

मुरादाबादSep 20, 2024 / 09:42 pm

Mohd Danish

Minister Rajbhar said in Rampur UP SP implicated Azam Khan

UP News: मंत्री राजभर बोले- आजम खान को सपा ने फंसाया।

UP News In Hindi: पंचायती राज, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज विभाग मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा सरकार में आजम खान को डिप्टी सीएम नहीं बनाया। उनका इस्तेमाल किया, उनकी कौम का वोट भी लिया, लेकिन जब हिस्सेदारी देने की बात आई तो पार्टी ने हिस्सेदारी नहीं दिया। वह आज जिस मामले में जेल में बंद हैं, समाजवादी पार्टी ने उनको फंसाया है। अगर सपा सरकार ने कानून के दायरे में रहकर काम किया होता तो आजम खान जेल में नहीं होते।
पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को सद्भावना मंडप में पत्रकारों से रूबरू हुोते हुए कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान के साथ पक्षपात किया है। कहा कि मैं सीतापुर में आजम खान से मिलने जा रहा था तो अखिलेश यादव ने कहा कि आप न जाएं। हम उनको किनारे लगा रहे हैं, आप उन्हें बढ़ाने जा रहे हैं। अखिलेश यादव को गुलाम नेता चाहिए। जो गूंगा-बहरा रहे।
यह भी पढ़ें

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बोले- यूपी की कानून व्यवस्था सबसे बेहतर, कर दी ये भविष्यवाणी

शिक्षा के सवाल पर बोले कि सपा की चार बार सरकार रही। एक यूनवर्सिटी को मदरसे से अटैच कर दिए होते या माध्यमिक मदरसा बोर्ड बना दिए होते तो आज दुगर्ति नहीं होती। आजम खान की जो स्थिति है, उसके लिए समाजवादी पार्टी जिम्मेदार है।

Hindi News/ Moradabad / UP News: मंत्री राजभर बोले- आजम खान को सपा ने फंसाया, अखिलेश सपा को समाप्तवादी पार्टी बनाने का कारण बनेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो